पूरा बॉलीवुड इस समय शोक की लहर में डूबा हुआ है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी ने का निधन हो चुका है जिसके बाद पूरे देश में लोग उनकी आकस्मात मौत से ग़मगीन हो चुके हैं. दुबई में देर रात दिल का दौरा (कार्डियक अरेस्ट) पड़ने से 54 साल की इस अदाकारा का निधन होने से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. दुबई में श्रीदेवी का पोस्टमार्टम हुआ था जिसके कारण उनका शरीर मुंबई आने में काफी समय लग गया. अब पोस्टमार्टम खत्म होने के बाद आयी रिपोर्ट में श्रीदेवी की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हो गया है.

श्रीदेवी का हुआ निधन:

आपको बता दें कि दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं. उनके साथ पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी थीं. जबकि बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही थी. दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी. मोहित बॉनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं. इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं. उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे. श्रीदेवी ने कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जबकि शादी समारोह की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं. मगर इसी कार्यक्रम के दौरान दिल का दौरा पड़ने से अचानक श्रीदेवी का निधन हो गया है. इसकी खबर सामने आते ही पूरे दुनिया में मानों जैसे हड़कंप मच गया.

shridevi post martam report

डूबने से हुई मौत :

दुबई में श्रीदेवी की मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम किया गया. इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई है. इस रिपोर्ट में साफ़ लिखा है कि किसी प्रकार की कोई आपराधिक मंशा नहीं थी. इसके अलावा पुलिस को बोनी कपूर के दिए बयान में भी कहा गया था कि श्रीदेवी बाथरूम में थी और उसके बाद उन्हें मृत अवस्था में पाया गया. इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी ने उस दौरान काफी शराब पी हुई थी. शराब के नशे में होने के कारण श्रीदेवी का बाथरूम में बैलेंस बिगड़ गया और वे बाथटब में जाकर गिर गयीं. वहीँ पर डूबने से उनकी मौत हो गयी. श्रीदेवी का डेथसर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें