सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी को लेकर काफी चर्चा मे चल रहे हैं. खबरों के अनुसार सोनम कि शादी मे हिंदी फ़िल्म जगत के कई बड़े स्टार पहुचेगे वही सोनम कपूर के कजिन अर्जुन कपूर, ख़ुशी अंशुला उनकी बेस्टफ्रेंड जैकलीन फर्नांडीस, विरे दी वेडिंग के को-स्टार्स स्वरा भास्कर और करीना कपूर शादी मे शामिल हो रहे हैं.

सोनम कपूर की शादी में कोरियोग्राफर और ड्रेस डिजाइनर से लेकर जानें बॉलीवुड मेहमानों की पूरी लिस्ट:

sonam kapoor
sonam kapoor

खबरों के मुताबिक सोनम कपूर के सालों के रिलेशनशिप के बाद अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 7 मई को सात फेरे लेंगी. सोनम कपूर की शादी को लेकर बॉलीवुड में अलग अलग तरह की गॉसिप हो रही है. इस वेडिंग के बारे में हर कोई जानने को तैयार बैठा है कि सोनम की शादी में कैसी सजावट होगी.

सोनम और आनंद शादी के दिन कैसे दिखेंगे. क्या अनुष्का-विराट की तरह सोनम-आनंद भी नये वेडिंग गोल्स सेट करेंगे. शादी कहां होगी और इस वेडिंग में कौन से बॉलीवुड सेलेब्रिटी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे. इस तरह के सवाल सोनम के फैंस के मन में जरूर आ रहे होगें.

तो आपको बताते चले की सोनम के शादी मे होने वाले संगीत के लिए अनिल कपूर सहित कई सेलेब्स मुंबई के जूहू स्थित घर में डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि डांस के लिए सभी को फराह खान ट्रेनिंग दे रही हैं

सोनम का वेडिंग लंहगा डिजाइन कर सकती है डिजाइनर अनामिका:

इसके साथ ही सोनम कपूर के डिनाइनज का भी राज खुल गया है. सोनम कपूर ने कुछ समय पहले ही इशारा दे दिया था कि वह किस फैशन डिजाइनर का लहंगा शादी में पहनेंगी. कहा जा रहा है कि सोनम का वेडिंग लंहगा डिजाइन करने वाली डिजाइनर अनामिका हो सकती हैं। दरअसल हाल ही में सोनम कपूर ने दुल्हन के लिबास में डिजाइनर अनामिका खन्ना के साथ फोटो शूट कराया था.

सोनम की शादी में ये महमान शिरकत करते नजर आयेंगी:

सोनम की शादी की काफी सारी तैयारियां हो चुकीं हैं और इसी के साथ वेडिंग फंग्शन में आने वाले लोगों की लिस्ट भी तैयार हो गई है. सोनम बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं तो बॉलीवुड से कई बडी़ हस्तियां शिरकत करते नजर आयेंगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड से सोनम कपूर के कजिन अर्जुन कपूर, खुशी कपूर , अंशुला कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और सोनम की अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग की पूरी टीम को न्योता दिया जाएगा.  आपको बता दें की सोनम के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर और स्वरा भाष्कर भी शामिल हैं जो शादी में आ सकती हैं.

कहा जा रहा है कि सोनम की शादी में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और सलमान खान भी शिरकत कर सकते हैं. और आलिया समेत सैफ अली खान, करण जौहर और करिश्मा कपूर भी वेडिंग नाइट में सोनम की शादी का हिस्सा बनें.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें