इन दिनों अपनी शादी को लेकर सोनम कपूर सुर्खियों में हैं. वो अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 6 और 7 मई के बीच शादी करने वाली हैं. कुछ दिनों पहले सोनम एक फैशन ब्रांड के इवेंट में दुबई गई थीं. यहां वो व्हाइट ब्लेजर और पैंट में नजर आईं. अपने इस नए लुक को उन्होंने रिस्ट वॉच और पिंक लिपस्टिक से कम्प्लीट किया था. इसके अलावा उन्होंने Delpozo ब्रांड के हाई हील शूज पहने थे, जिनकी कीमत करीब 2 हजार डॉलर  हैं. आपको बता दे कि सोनम ने इवेंट में जो जूते पहने उनकी कीमत में एक आम आदमी टियर टू सिटी में 1 BHK फ्लैट खरीद सकता है. इतना ही नहीं बल्कि इतनी कीमत में मीडियम रेंज की दो कारें भी खरीदी जा सकती हैं.

बिजनेसमैन से करेंगी शादी:

वैसे सोनम के लिए इन जूतों की कीमत कोई बड़ी बात नहीं है. क्योंकि सोनम खुद दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं. आनंद फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं. उन्होंने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढ़ाई की है.आपको बताते चले कि Bhane सोनम के फेवरेट फैशन ब्रांड्स में से एक है. कई मौके पर वे Blane के डिजाइन्स कैरी करती हैं. इस कंपनी का सालाना टर्नओवर करीब 450 मिलियन डॉलर है.

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

शादी के बाद लन्दन में सेट होने का प्लान:

शादी के बाद सोनम और आनंद लंदन चले जाएंगे. आपको ये भी बता दे की आनंद ने लंदन के नॉटिंग हिल में दो बेडरूम का एक घर खरीदा है. इस लिए इनका प्लान हैं की शादी के बाद सोनम और आनंद दोनों वहीं शिफ्ट हो जाएंगे. हलाकि शादी के बाद इनका भारत आना जाना लगा रहेंगा ही.

क्या बॉलीवुड से जुड़ी रहेंगी सोनम:

Sonam Kapoor

शादी के बाद सोनम फिल्मों में काम करती रहेंगी, इसलिए उनका मुंबई आना-जाना लगा रहेगा. शादी से फुर्सत होते ही सोनम फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगी. फिलहाल उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ आने वाली है, जो कि 1 जून को रिलीज होगी.

स्विट्जरलैंड में करने वाले थे शादी:

बता दें कि इससे पहले खबरें थीं कि उदयपुर या स्विट्जरलैंड में सोनम और आनंद 29 अप्रैल को शादी करने वाले थे लेकिन अब इनकी शादी 6 और 7 मई को मुंबई में होगी. शादी के बाद दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन होगा. दरअसल, आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं इसलिए रिसेप्शन वहीं होगा.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें