बॉलीवुड स्टार्स के लुक और पहनावे को लेकर आज फ़िल्मी दुनिया में काफी बदलाव आ चुका है. बहुत सी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा  बॉलीवुड एक्ट्रेस की नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में धमाल मचाने वाली इस अबिनेत्री की है, जिन्होंने लाल रंग की साड़ी अपनी बॉडी पर लपेट कर ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसके बाद से ये इंटरनेट पर लगातर सनसनी मचाती चली जा रही हैं.

साड़ी बॉडी पर लपेट बोल्ड तस्वीरें की शेयर:

https://www.instagram.com/p/BcpOM_CB8s7/?taken-by=vidishasrivastava

आपको बता दें कि साउथ फिल्मों में अपने हुश्न का जलवा बिखेरने वाली एक एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिनको देखने के लिए इनकी तस्वीरों पर यूजरस की लाइन लगी रहती है.

https://www.instagram.com/p/BawU2uVg8Sn/?taken-by=vidishasrivastava

जी हां साउथ एक्ट्रैस विदिशा श्रीवास्तव ने अभी हाल ही एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमे वह बेहद हॉट अंदाज में सामने आईं हैं और सबसे ज्यादा हैरानी तो तब हुई जब इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी अपनी बॉडी पर लपेट कर ये तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड लग रही है.

https://www.instagram.com/p/Bb4G1E8BtQD/?taken-by=vidishasrivastava

बता दें कि साउथ एक्ट्रेस विदिशा अपनी तस्वीरों से ऐसी फेमस हुई हैं कि अब ये  पिछले साल से स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में अपना नाम बना रही हैं. इन्होने इसी शो से ही टीवी पर डेब्यू किया था और अब ये इस सीरियल में रोशनी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BHq3SUyDf2w/?taken-by=vidishasrivastava

बता दें कि इस शो में ये हॉट एक्ट्रेस भले ही रोशनी नाम की एक गांव की लड़की का किरदार प्ले कर रही हैं, लेकिन विदिशा रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा बोल्ड हैं.

https://www.instagram.com/p/BbjciUfhiW_/?taken-by=vidishasrivastava

विदिशा को आप अक्सर ही बोल्ड अंदाज में सोशल मीडिया पर  देख सकते हैं. ये अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. 18 साल की कम उम्र से मॉडलिंग करने वाली विदिशा का झुकाव एक्टिंग की ओर हुआ.

https://www.instagram.com/p/BZ7kqxXhHv2/?taken-by=vidishasrivastava

बता दें कि विदिशा ने साल 2005 में तेलुगु फिल्म ‘अभिमानी’ से अपना करियर बनान शुरू किया था. जिसके बाद ये साउथ की फिल्मों की सक्सेसफुल एक्ट्रेस बन चुकी हैं और इसीलिए इन्हें छोटे पर्दे की यामी गौतम की कहा जाता है.

ये भी पढ़ें, ऐसी ‘बोल्ड फोटोज’ के कारण कैटरिना ने मचाई ‘खलबली’!

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें