जितनी तेजी से बॉलीवुड इंडस्ट्री आगे बढ़ती जा रही है, उतनी ही तेजी से साउथ फिल्मों का क्रेज अब लोगों में देखने को मिल रहा है. बता दें कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अलु अर्जुन की शायद ही कोई फिल्म होगी जो लोगों को पसंद ना आई हो. फिल्मों में अपने खतरनाक एक्शन और एक्टिंग से अलु अर्जुन हमेशा ही धमाल मचाते रहते हैं. वहीँ इनका ‘पेरू सूर्या ना इल्लु इंडिया’ का टीजर भी अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अलु इंडियन सोल्जर का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन अलु अर्जुन की रियल जिन्दगी काफी आलीशान तरीके की है. पैसों से लेकर महंगी गाड़ियों और आलीशान बंगलों को देखकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे.

करोड़ों का है बंगला:

south superstar allu arjun (3)
south superstar allu arjun (3)

आपको बता दें कि साउथ एक्टर रजनी कांत का जलवा भले ही पूरे देश में है, लेकिन साउथ फिल्मों के स्टार अलु अर्जुन भी तेजी से आगे बढ़ते जा रहे हैं. बता दें कि अलु अर्जुन एक फिल्म के लिए कम से कम 16 से 18 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और उनके पास करीब 360 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है.

south superstar allu arjun (5)
south superstar allu arjun (5)

वहीँ  इनके हैदराबाद स्थित बंगले की कीमत 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. बता दें कि जुबली हिल्स स्थित अपने घर को अलु ने पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है.

south superstar allu arjun (4)
south superstar allu arjun (4)

ऐसे है बंगले का इंटीरियर:

south superstar allu arjun (5)
south superstar allu arjun (5)

बता दें कि इनके बंगले का इंटीरियर कमाल का है. आमिर और हमीदा ने उनकी वाइफ के दो ऑब्जेक्टिव को ध्यान में रखते हुए घर को नदी खूबसूरती से डिजाइन किया है. उन्होंने कहा था कि पहला घर बॉक्स शेप में होना है.

south superstar allu arjun (6)
south superstar allu arjun (6)

इसीलिए बाहर से इनका घर बॉक्स की तरह नजर आता है, लेकिन जब आप मकान के अंदर जायेंगे तो आपके होश उड़ जायेंगे. बता दें कि  इनके बंगले का इंटीरियर देखने लायक है. घर के अंदर शानदार कॉरिडोर है, जो लिविंग स्पेस की ओर जाता है. वहीँ अंदर लिविंग रूम, डाइनिंग, किचन से बार काउंटर तक की फैसिलिटी मौजूद है.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: पापा सैफ संग कुछ यूं नजर आई बेटी सारा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें