बॉलीवुड में फ़िल्मी सितारों के बच्चों ने भी अपने लुक से हिंदी सिनेमा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराना शुरू कर दिया है. इस समय फिल्मी सितारों के बच्चों में सबसे ज्यादा चर्चा में अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर हैं. जाह्नवी कपूर आये दिन कई सार्वजनिक जगहों पर जाती हुई दिखाई देती हैं. अभी हाल में ही जाह्नवी किसी पार्टी में काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही थी. जिसके बाद इनका एक विडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी, लेकिन इन दिनों जाह्नवी जिम के बाहर ऐसे बोल्ड लुक में किसी फोटोग्राफर ने उन्हें स्पॉट कर लिया है. जिसके बाद चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

हॉट लुक में हुई स्पॉट:

sridevi daughter janhvi spotted gym (2)
sridevi daughter janhvi spotted gym (2)

आपको बता दें की श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने फिटनेस को लेकर काफी सचेत हैं और शायद इसीलिए ये अपने जिम के समय को काफी कीमती समझती है.

https://www.instagram.com/p/BbqqN8fFwCq/?taken-by=jhanvikapoorfc

वहीँ जाह्नवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन अभी हाल में ही जिम के बहार जाह्नवी की हॉट लुक में नजर आईं और किसी ने इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं.

sridevi daughter janhvi spotted gym (3)
sridevi daughter janhvi spotted gym (3)

बता दें की इन तस्वीरों में आप श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को देख सकते हैं. उनकी ये तस्वीरें तब ली गईं जब फ़ोटोग्राफर्स ने उन्हें जिम के बाहर स्पॉट कर लिया. वहीँ बॉलीवुड में जाह्नवी कपूर की एंट्री होनी अभी बाकी है, लेकिन ऐसा लगता है कि वे पहले ही स्टार घोषित की जा चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/BdSbZSTFqho/?taken-by=jhanvikapoorfc

वैसे तो श्रीदेवी की 19 साल की बेटी कई बार जिम के बाहर बोल्ड लुक में नजर आई हैं, लेकिन इस बार फिर से जिम के बाहर ये कैमरों में कैद हुई हैं.

पार्टी में पहला ट्रांसपेरेंट ड्रेस:

ऐसी ही एक पार्टी बीते दिन हुई जिसमे श्रीदेवी अपनी छोटी बेटी खुशी के साथ पहुंचीं इस पार्टी में पहुची थी. बता दें कि श्रीदेवी की बेटी ने इस मौके पर ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना हुआ था. जिसके बाद इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. इस पार्टी में मुंबई में अभिनेत्री श्रीदेवी का जन्मदिन मनाया जा रहा था.

javascript:;

इस मौके पर श्रीदेवी का पूरा परिवार और कुछ करीबी दोस्त पार्टी में पहुँचें हुए थे और ये पार्टी श्रीदेवी ने नहीं, मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने रखी हुई थी. मनीष मल्होत्रा की इस पार्टी में श्रीदेवी की दोनों बेटियाँ सहित कई दिग्गज सितारें शामिल हुए थे.

इस पार्टी में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी भी शामिल हुई थी. मगर इस पार्टी में सभी का ध्यान सिर्फ श्रीदेवी की बेटी पर ही था. वहीँ श्रीदेवी की दूसरी बेटी जान्हवी ने इस पार्टी में सिल्वर रंग की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी.

ये भी पढ़ें, रेखा की मांग में संजय के नाम का सिंदूर, बॉलीवुड में मचा हडकंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें