पूरा बॉलीवुड इस समय शोक की लहर में डूबा हुआ है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी ने का निधन हो चुका है जिसके बाद पूरे देश में लोग उनकी आकस्मात मौत से ग़मगीन हो चुके हैं. दुबई में देर रात दिल का दौरा (कार्डियक अरेस्ट) पड़ने से 54 साल की इस अदाकारा का निधन होने से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. अब दुबई में श्री देवी के पार्थिव शरीर का पोस्टममार्टम होने के बाद उनके शरीर को अंतिम संस्कार के लिए भारत लाने की तैयारी शुरू हो गयी है. श्रीदेवी के शरीर को लाने के लिए देश के दिग्गज व्यापारी ने अपना जेट दिया है.

दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी का निधन:

आपको बता दें कि दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं. उनके साथ पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी थीं. जबकि बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही थी. दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी. मोहित बॉनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं. इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं. उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे. श्रीदेवी ने कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जबकि शादी समारोह की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं. मगर इसी कार्यक्रम के दौरान दिल का दौरा पड़ने से अचानक श्रीदेवी का निधन हो गया है. इसकी खबर सामने आते ही पूरे दुनिया में मानों जैसे हड़कंप मच गया.

अनिल अंबानी के जेट से आयेगा श्रीदेवी का शव :

भारतीय उद्योगपति अनिल अंबानी ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अपना विमान दुबई भेज दिया है. सूत्रों ने बताया कि रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने रविवार को लगभग 1.30 बजे मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान भरी. सूत्रों के अनुसार, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर और उनके परिजनों के रविवार देर रात तक मुम्बई पहुंचने की उम्मीद है. शनिवार रात लगभग 11 बजे अभिनेत्री श्रीदेवी को ह्रदयाघात होने पर पास के राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें