पूरा बॉलीवुड इस समय शोक की लहर में डूबा हुआ है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी ने का निधन हो चुका है जिसके बाद पूरे देश में लोग उनकी आकस्मात मौत से ग़मगीन हो चुके हैं. दुबई में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में श्रीदेवी कपूर के मरने का कारण बाथटब में डूबना बताया गया. श्रीदेवी के वैसे तो हर अभिनेता के साथ अच्छे संबंध थे मगर एक अभिनेता ऐसा था जिससे श्रीदेवी का संबंध काफी ख़ास था. श्रीदेवी ने उनके साथ कई फिल्मों में काम भी किया था. इसके अलावा श्रीदेवी ने उस अभिनेता के बीमार होने पर 1 हफ्ते तक व्रत भी रखा था.

बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन:

आपको बता दें कि दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं. उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर थीं. जबकि बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही थी. दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी जो बोनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं.

rajinikanth

इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं. उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे. श्रीदेवी ने कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

rajinikanth

जबकि शादी समारोह की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं. अपने होटल में कमरे के बाथरूम के बाथटब में श्रीदेवी के डूब जाने के कारण उनकी मौत हो गयी थी.

रजनीकांत के लिए श्रीदेवी ने रखा था व्रत :

देश की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन से पूरा बॉलीवुड समेत अभिनेता रजनीकांत भी शोक में हैं। रजनी को ये दुखद खबर मिलते ही वे अपना सारा काम छोड़कर चेन्नई से मुंबई के लिए निकल गये.

rajinikanth

श्रीदेवी और रजनीकांत के बीच काफी गहरा संबंध रहा है। इसी से जुदा एक वाक्या हम आपको बताने जा रहे हैं. रजनीकांत 2011 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी बीमार पड़ गए थे.

rajinikanth

उन्हें हालत गंभीर होने के बाद सिंगापुर रेफर किया गया था. रजनी ने ये बात मीडिया में शेयर करते हुए कहा कि उस दौरान श्रीदेवी ने मेरे ठीक होने के लिए 6 दिन का व्रत रखा था.

rajinikanth

दरअसल श्रीदेवी की माँ रजनी को अपना बेटा मानती थी और रजनी भी उन्हें अपनी माँ मानते थे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें