24 फरवरी को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में बाथटब में डूब जाने के कारण निधन हो गया था. इसके बाद आज उनकी अंतिम यात्रा निकाली गयी जिसमें हजारों की संख्या में उनके फैंस शामिल हुए. श्रीदेवी के करीबीयों और उनके फैंस ने नाम आँखों से उन्हें विदाई दी. श्रीदेवी को बकायदा गार्ड्स ऑफ़ ओनर देकर सम्मानित किया गया. इसके बाद उनके शरीर को तिरंगे झंडे में लपेट कर उनके पार्थिव शरीर को अंतिम यात्रा के लिए ले जाया गया.

बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन:

आपको बता दें कि दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं. उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर थीं. जबकि बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही थी. दुबई में मोहित मारवाह की शादी थी जो बोनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं. इस शादी में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं. उनके साथ बेटी खुशी, अनिल कपूर भी मौजूद थे.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=A1ea6BDGY-8″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”true” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

श्रीदेवी ने कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जबकि शादी समारोह की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं. अपने होटल में कमरे के बाथरूम के बाथटब में श्रीदेवी के डूब जाने के कारण उनकी मौत हो गयी थी.

sridevi last journey

दिया गया गार्ड्स ऑफ़ ओनर :

बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अपनी अंतिम यात्रा पर चल पड़ा है. ये शव यात्रा अंधेरी के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से विले पार्ले के श्मशान घाट तक जाएगी जहां आज दोपहर 3.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

sridevi last journey

इससे पहले अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया था. अंधेरी से विले पार्ले की दूरी करीब 7.50 किलोमीटर है.

अंतिम यात्रा के निकलने के पहले श्रीदेवी के शव को तिरंगे में लपेटा गया और उन्हें गार्ड्स ऑफ़ ओनर से सम्मानित किया गया.

sridevi last journey

इस दौरान उनके परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे. कुछ ही देर में विले पार्ले शमशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा.

sridevi last journey

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें