अपने फेवरेट सेलेब्स को लाइव देखने की खुशी का कोई अंदाज़ा नहीं होता है। लेकिन अगर आप इस मौके को पाने से चूक जाएं तो मैडम तुसाद जैसे म्यूजियम ने उनके बेमिसाल स्टैच्यू बनवाकर काफी हद तक आपका काम आसान कर दिया है। भारत की राजधानी दिल्ली में बने मैडम तुसाद म्यूजियम में अब ब़ॉलीवुड के सितारे जैसे माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और सलमान खान के साथ अब सनी लियोनी का स्टैच्यू भी लगाया जाने वाला है।

featured Madame Tussauds
featured Madame Tussauds

इससे पहले इस म्यूजियम में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर आदि सितारों के पुतले वहां पहले भी लगाए जा चुके हैं।

200 तरह से लिया सनी का माप

जानकारी के मुताबिक लंदन से सनी लियोनी का माप लेने के लिए एक्सपर्ट्स का एक ग्रुप मुंबई आया था। इस ग्रुप ने सनी का 200 से ज्यादा तरह का माप लिया, ताकि हुबहू वैसा ही स्टैच्यू तैयार किया जा सके। इस बात की ख़बर खुद सनी लियोनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

sunny leone
sunny leone

उन्होंने लिखा, ‘मैडम तुसाद म्यूजियम की आभारी हूं कि उन्होंने मेरा स्टैच्यू लगाने का फैसला किया। मैं रोमांचित महसूस कर रही हूं।’ बताया जा रहा है कि इस साल के आखिर में जब सनी का ये पुतला बनकर तैयार होगा तभी इससे सामने लाया जाएगा।
आपको बता दें कि मैडम तुसाद के दुनिया भर में 23 से ज्यादा म्यूजियम हैं। हाल ही में इसकी एक ब्रांच दिल्ली में खोली गई है।

 

अब टोटल धमाल में दिखेंगी सनी

खबरों की माने तो सनी लियोनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टोटल धमाल’में जल्द ही नज़र आएंगी, इस फिल्म में सनी के साथ अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।

total dhamaal2
total dhamaal2

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म 7 दिसंबर से सिनेमाघरों में देखी जाएगी। इसके अलावा सनी करिशमा तन्ना के साथ फिल्म ‘टीना और लोलो’ में नज़र आएंगी। हालाकि, इस फिल्म की रिलीज़िमग का अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

sunny leone and karishma tanna
sunny leone and karishma tanna

 

ये भी पढ़ें : आखिर क्यों किया रणवीर ने अपना बॉडी “ट्रांसफॉर्म”

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें