बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म जीरो से अनुष्का का एक लुक सामने आया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है.  इस दफा वे ओल्ड लेडी (बुजुर्ग महिला) के अवतार में दिखाई दे रही हैं. ब्राउन सूट पहने, चश्मा लगाए, सफेद बालों वाले इस लुक में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. हालांकि, अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि उनका यह लुक किसी फिल्म के लिए है या फिर किसी एड कैंपेन के लिए. मगर खबरें हैं हैं कि अनुष्का शर्मा का ये लुक शाहरुख़ खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म जीरो के लिए बनाया गया है.

बदले अंदाज में नजर आयेंगी अनुष्का :

‘रब ने बना दी जोड़ी’ की सीधी-सादी तानी (अनुष्का शर्मा) अपनी अगली ही फिल्म ‘बदमाश कंपनी’ में एक ओल्ड लेडी के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्म देखने वालों ने यह तक कहा था कि ‘क्या ये वही लड़की है?  इसके बाद अनुष्का ने अपनी हर फिल्म में अलग-अलग किरदारों और लुक में ट्राइ किए. एक ओर जहां वे ‘फिल्लौरी’ में खूबसूरत आत्मा बनकर सामने आईं, तो वहीं ‘परी’ में उन्होंने डरावना किरदार निभाया.

sui dhaaga character first look anushka sharma varun dhawan look suitably

अब अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा: मेक इन इंडिया’ में डी-ग्लैम अवतार में नजर आने वाली हैं अनुष्का का यह लुक लोगो को काफी अलग अंदाज में दिखेगा. जिसमे अनुष्का एक नय अवतार में लोगो को नजर आने वाली हैं.

‘जीरो’ में हो सकता हैं अनुष्का का ये लुक:

sui dhaaga

माना जा रहा है कि अनुष्का का यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ का भी हो सकता है, जिसमें वे साइंटिस्ट का किरदार निभा रही हैं. कहा जा रहा है कि उनका ये लुक तैयार करने में 5 घंटे से ज्यादा का वक्त लगता है. इसके अलावा अनुष्का जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म सुई-धागा में नजर आएंगी. इस फिल्म में अनुष्का पहली बार देसी लुक में नजर आएंगी. वे इसमें विदआउट मेकअप दिखाई देंगी. इसमें भी अनुष्का का गैटअप क्लोवर ही कर रही हैं.

विराट संग अनुष्का करेंगी बर्थडे सेलिब्रेट:

sui dhaaga

वही दुसरी तरफ बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 1 मई को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. शादी के बाद ये अनुष्का का पहला बर्थडे है. इसलिए इस खास दिन को वो अपने हबी विराट कोहली के साथ सेलिब्रेट करने वाली हैं

अनुष्का ये बर्थडे मुंबई या फिर अपनी ससुराल दिल्ली की बजाय बेंगलुरू में मनाएंगी. जो उनका होम टाउन है. दिलचस्प बात ये है कि आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे विराट कोहली पहले से ही यहां मौजूद है. कहा जा रहा हैं कि अनुष्का के बर्थडे पर कोई  शानदार पार्टी नहीं होंगी. केवल दोनों परिवारों के बीच एक डिनर होगा.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें