दुल्हन और दूल्हे के अवतार में नजर आ रहे शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना, सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए दोनों ने ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेअर कि.

शादी के बंधन मे बंधे दो टेलीविजन स्टार

टेलीविज़न स्टार शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने रचाई शादी. दोनों शादी के बंधन मे बंधे और उनके फैंस ये खबर सुनकर काफी चौंकने वाले हैं क्योंकि इस बारे में उन्होंने किसी को कोई भी जानकारी नहीं दी थी और अचानक से शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है.
सोशल मीडिया पर शक्ति अरोड़ा ने शादी की खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, “एक साथ होना ही सबसे अच्छा स्थान है.” इसके साथ ही नेहा ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “एक सपना जो हमने देखा आज वह हकीकत हो गया.

आपको बताते चले कि  शक्ति और नेहा की मुलाकात स्टार प्लस के शो ‘तेरे लिए’ के दौरान हुई थी. बताया जाता है कि इस दौरान शक्ति एक टूटे हुए दिल को जोड़ रहे थे. लेकिन बाद में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी

शक्ति और नेहा दोंनो ही छोटे पर्दे के फेमस स्टार्स हैं. शक्ति ‘मेरी आशिकी तुमसे’, ‘बा बहू और बेटी’, ‘तेरे लिए’ जैसे टीवी शोज में अहम किरदार निभा चुके हैं. वहीं, नेहा ‘सजन घर जाना है’ और ‘तेरे लिए’ शो से जुड़ीं. दोनों स्टार्स ने ‘नच बलिए सीजन 7’ में बतौर कपल हिस्सा लिया था.

हाल ही एक इंटरव्यू मे शक्ति ने स्वीकार किया कि नेहा ने अपने प्यार इजहार करने में एक साल का वक्त लग गया था. साल 2014 में दोनों परिवारों की मौजूदगी में रोका सेरेमनी हो गई थी। शक्ति कलर्स के चर्चित शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में लीड अभिनेता के रोल में नजर आ चुके है.

शादी की तस्वीर में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. नेहा ने लाल जोड़ा पहन रखा है जबकि शक्ति मरून-गोल्डन शेयरवानी लुक और सहरे में बेहद जच रहे हैं. शक्ति और नेहा की सीक्रेट वेडिंग में इनके परिवार के अलावा करीबी दोस्त मौजूद रहे. आपको बताते चले की शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना कई सालों से रिलेशनशिप में हैं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें