स्टार प्लस के शायद ही कोई सीरियल ऐसे होंगे, जिसे कोई नहीं देखता होगा. वहीँ अगर बात मशहूर सीरियल ‘दहलीज’ की हो, तो सबसे पहले दिमाग में इस सीरियल की बहू और सिंपल इमेज वाली लड़की ‘स्वाधीनता’ का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी का नाम जरूर आएगा, लेकिन आप इन्हें असल जिंदगी में देखेंगे, तो आपके होश उड़ जायेंगे. बता दें की सीरियल में साड़ी पहनकर घूमने वाली ये बहु रियल जिन्दगी में बेहद हॉट हैं और इनकी टॉपलेस बोल्ड तस्वीरें देखकर आपकी दंग रह जायेंगे.

दोस्तों संग पूल में मस्ती करते हुए हुई स्पॉट:

https://www.instagram.com/p/BbgXd4hHS2W/?taken-by=tridhac

आपको बता दें कि स्टार प्लस के सीरियल ‘दहलीज’ में एक सीधी साधी बहू का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी अपनी रियल लाइफ में बेहद हॉट हैं.

https://www.instagram.com/p/BbQ6XYnne_J/?taken-by=tridhac

अक्सर ही चित्रा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन अभी हाल में इनकी बिकनी में टॉपलेस तस्वीरों ने  पर सनसनी मचा कर रख दी थी. इन तस्वीरों में आप टीवी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी को देख सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/BZGPg7rAZlH/?taken-by=tridhac

बता दें की स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘दहलीज’ में सिंपल इमेज वाली लड़की ‘स्वाधीनता’ का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं, ये तो तस्वीरों से बयां होता ही, लेकिन ये उससे ज्यादा एक अच्छी अभिनेत्री भी हैं.

tridha chaudhary
tridha chaudhary

अभी हाल हाल ही में दोस्तों के साथ मस्ती कर रही इस टीवी एक्ट्रेस ने स्वीमसूट में अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीँ अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से देखी और लगातर शेयर की जा रही हैं.

वहीँ त्रिधा काम से हटकर अभी कुछ दिनों पहले बाली से वेकेशन मना कर लौटी हैं. जिसके बाद उन्होंने वहां से अपनी कई सारो हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर डाली. वहीँ बाली के बीच पर हॉलिडे एंजॉय करने के दौरान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई.

ये भी पढ़ें, PHOTOS: इन तस्वीरों के कारण जम कर ट्रोल हुई अमीषा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें