कलर्स के शो बिग बॉस सीज़न 11 के हाईलाइटेड कंटेस्टेंट रहें शि‍ल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की नोक झोंक की तूल ने अब तक थमने का नाम नहीं लिया है। शो के अंत में भले ही शिल्पा और विकास की दोस्ती हो गई हो पर, इस शो पर आने से पहले विकास ने शिल्पा के खिलाफ क्रिमनल केस फाइल किया था, जिससे वो बिग-बॉस में न आ सकें। शो के शुरुआत में शिल्पा और विकास की लड़ाईयां आम थीं, लेकिन वक्त के साथ उनके बीच के मन मुटाव मिटते भी नज़र आए।.

shilpa and vikas
shilpa and vikas

मीडिया के मुताबिक शि‍ल्पा बिग बॉस 11 में एंट्री ना कर पाएं इसके लिए उनके खि‍लाफ क्रमिनल केस फाइल करवाया गया था। आपको बता दें शि‍ल्पा शिंदे के खि‍लाफ केस दर्ज करवाने वाले कोई और नहीं बल्कि विकास गुप्ता ही थे। खबरों के मुताबिक विकास गुप्ता और टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर्स नहीं चाहते थे कि शि‍ल्पा बिग बॉस के सीज़न 11 का हिस्सा बनें।

vikas gupta
vikas gupta

इस मुद्दे पर मास्‍टरमाइंड विकास गुप्‍ता ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, ‘मुझे मालूम भी नहीं था कि वो बिग बॉस में कभी आने वाली हैं। शो में आने से पहले बेशक हमारी एक दूसरे से बनती नहीं थी। लेकिन अब हम अच्‍छे दोस्‍त हैं। और जल्‍द ही साथ काम भी करेंगे।

स्ट्रॉंग कंटेस्टंट हिना खान को भी शिल्पा ने पछाड़ा

shilpa and hina
shilpa and hina

आपको दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें आईं थी कि बिग बॉस 11 में एंट्री लेने से पहले ही शि‍ल्पा शिंदे के खि‍लाफ क्र‍िमिनल केस फाइल किया गया था। लेकिन अफसोस की विकास और &tv पर आने वाले कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर्स की कोशि‍श नाकामयाब रही।

shilpa ans vikas fight
shilpa ans vikas fight

गौरतलब है कि, शि‍ल्पा ने न सिर्फ विकास बल्कि स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट हिना खान को भी पीछे छोड़कर बिग बॉस 11 की ट्रॉफी को हांसिल किया सीथ ही शो की प्राइज़ मनी 44 लाख रुपये जीतने में भी सफल रहीं।

vigg boss winner shilpa shinde
vigg boss winner shilpa shinde

ये भी पढ़ें : #DuttBiopic की रैपअप पार्टी में रणबीर टूटे केक पर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें