कलर्स के सबसे पॉप्यूलर शोज़ में से एक रिऐलिटी शो बिग-बॉस सीज़न 11 ने खूब टीआरपी बटोरी। इमोशनल ड्रामा, एक्शन, डांस और कॉमेडी से भरपूर इस शो के हर कंटेस्टेंट का अपना अलग अंदाज़ था। फिर चाहे वो शिल्पा शिंदें हों या हिना खान या फिर हों विकास गुप्ता सभी ने जी जान लगा कर इस गेम को जीतने की मुशक्कत की। लेकिन विकास गुप्ता के बिग-बॉस के इस सीज़न में जीत के इतने करीब आने के बाद भी ट्रोफी के हाथ से निकल जाने की वजह बताई है।

विकास ने किया अपनी हार का खुलासा

बिग-बॉस के इस सीज़न में विकास गुप्ता ने अपने हार की वजह का खुलासा किया है। विकास का कहना है कि, जहां शिल्पा इस इंडस्ट्री में 15 साल का तजुर्बा रखती हैं वही हिना भी लगभग 8 साल से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। और इन दोनों कि फैन फौलोइंग के मुकाबले मैं इनसे पीछे हूं। मझे कभी नही लगा था कि मैं फिनाले तक पहुच पाउंगा।

vikas gupta and shilpa shinde from bigg boss
vikas gupta and shilpa shinde from bigg boss

कैसे हुईं दूस शिल्पा इंडस्ट्री से

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच हुए विवाद कि चर्चा तरते हुए विकास ने बताया कि, मैं चैनल को हेड कर कहा था, जिसपर शिल्पा का शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ चल रहा था, शिल्पा के प्रोड्यूसर उनसे काफी नराज़ थे। क्योंकि शिल्पा दूसरे चैनल के साथ भी शोज़ करना चाहती थीं जो चैनल की पौलिसी के खिलाफ था। उस दौरान हुई मीटिंग में मैने उनकी सैलेरी को डबल करने का ऑप्शन भी उन्हें दिया था। उन्होंने फाइनल डिसीज़न लिया और शो को क्विट कर दिया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला।

shilpa shinde1
shilpa shinde1

सलमान ने भी की विकास की तरफदारी

विकास ने बताया कि सलमान ने भी शिल्पा से कहा कि विकास कि इसमें कोई ग़लती नहीं थी। हालाकिं शिल्पा खुद इस बात को जांति थी उसलिए उन्होंने आखिर में सुलह कर ली। विकास ने कहा कि मैं इंडस्ट्री में किसी के साथ भी काम कर सकता हूं। पर मुझे बिग-बॉस के शो के दौरान पता चला कि वो खुद मेरे साथ काम नहीं करना चाहती थीं। इसके बाजूद भी शिल्पा ने मुझे नैशनल टीवी पर इस बात का वादा किया कि वो फिर से इंडस्ट्री में वाप्सी करेंगीं।

shilpa shinde
shilpa shinde

ये भी पढ़े:देशी बॉयज की हसीना का ये रूप नहीं देखा होगा आपने

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें