बॉलीवुड में पहली बार 3डी कॉमेडी फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क का एक अनोखा पोस्टर लॉन्च करने के लिए फिल्म की टीम ने एक बेहतरीन तरीका ढूंढा है। इस फिल्म में करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दाग्गुबाती, रितेश देशमुख, लारा दत्ता और बोमन ईरानी अहम किरदार में नज़र आएंगें। पोस्टर लॉन्चिंग पर क्रिएटीविटी को ध्यान में रखकर, उसकी शुरुआत करण जौहर की एंट्री से की गई है। करण इस फिल्म की स्टारकास्ट की वीडियो चैट लीक करते हुए नज़र आएंगें।

welcome to new york
welcome to new york

इस फोन कॉल की शुरुआत में दिलजीत और सोनाक्षी को दिखाया गया है, जो कि बाद में कॉन्फ्रेंस कॉल का रूप ले लेती है, जिसमें हर कोई फिल्म को अपना बताने का दावा कर रहा है। कभी सोनाझी सिन्हा दिलजीत के करने पर नाराज़ होती हैं तो कहीं बमन ईरानी खुद को इस फिल्म का मुख्य किरदार बता के सबको मिस्टर इंडिया बोलते हैं। इसी के साथ लारा दत्ता इस लाइन में ऐड होके बमन की बात को जोक बताती हैं, और फिर रितेश करण की एक्टिंग को अजीब बता के उनकी ‘लेग पुलिंग’ करते हैं।

सलमान खान कर रहे हैं दखल अंदाज़ी

मज़े की बात ये है कि इस पूरी कनवर्सेशन के अंत में सलमान खान की एंट्री होती है, जब इसी के दौरान सलमान की दखलअंदाज़ी इस बात चीक को एक नया मोड़ देती हैं। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म “वेलकम टू न्यूयॉर्क” में दो ऐसे भारतीय युवाओं की कहानी को दिखाया गया है, जो अपने अलग-अलग मोर्चों पर ज़िंदगी की जंग से जूझ रहे हैं।

film scene
film scene

फिर अचानक उन्हें न्यूयॉर्क की ट्रिप पर जाने का मौका मिलता है और यहां उनके साथ कई मज़ेदार एडवेंचर भी होते हैं। इस फिल्म का निर्देशन चकरी तोलेती द्वारा किया गया है, आपको बता दें कि चकरी तोलेती तमिल फिल्म के डाएरेक्टर हैं और ये चकरी की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। ये फिल्म 23 फरवरी से सिनेमाघरों में देखी जाएगी।

chakri toleti
chakri toleti

ये भी पढ़ें: शाहरुख को पसंद नहीं ऊची आवाज़ : अनुराग कश्यप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें