उन्होंने कहा कि कातिलों का साथ देने वालों को हिन्दू बोलना ग़लत होगा। टॉलीवुड और बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का पंचम लहराने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने का कहना है कि वो हिन्दू विरोधी नहीं हैं, वो केवल मोदी के विरोध में हैं। इस मुद्दे के खिलाफ लोगों ने उन पर गलत आरोप लगाए हैं। इंडिया टुडे के साउथ कॉन्क्लेव में आए अभिनेता ने कहा कि, “आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं।”

प्रकाश ने बीजेपी पर साधा निशाना

प्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा नेता तथा केन्द्रीय मंत्री अनन्त कुमार हेगड़े पर निशाना साधा है।
उन्होंने कहा कि “कातिलों का समर्थन करने वाले खुद को हिन्दू नहीं बोल सकते”।
उन्होंने कहा कि“पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद मोदी समर्थकों के जश्न मनाने पर मैंनें मोदी से प्रतिक्रिया मांगी थी तब प्रधानमंत्री शांत थे।

PM मोदी ने कहा भारत – इजराइल दोनों देश सपनों को लेकर आशावादी

पूर्व पत्रकार के दोस्त प्रकाश राज ने का कहना है कि, एक सच्चा हिन्दू ऐसे कामों का समर्थन कभी नहीं करता।फिल्म अभिनेता के बयान के बाद श्रोताओं के बीच बैठे तेलंगाना के भाजपा प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने प्रतिरोध जताया।
इस पर प्रकाश ने अपनी बात रखते हुए उनसे कहा कि अगर वो उन्हें हिन्दू विरोधी बोल सकते हैं तो वो भी उन्हें बोल सकते हैं कि वे हिन्दू नहीं हैं.

तो इस कारण तोगड़िया ने PM मोदी पर लगाए आरोप

सीएम योगी से पूछ चुके हैं सवाल:

ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिनेता प्रकाश राज ने सीएम योगी पर निशाना साधा हो। इसके पहले भी योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर प्रकाश राज ने कहा था कि यूपी में योगी सीएम हैं या राजपुरोहित। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी पर भी वे टिप्पणी कर चुके हैं। प्रकाश राज के ट्वीट करते ही उस पर प्रतिक्रया देने वालों की जैसे भीड़ लग गयी। किसी ने प्रकाश राज का खुलकर समर्थन किया तो कोई उन्हें गलत साबित करने लगा।

यह 49 चीजें हुई सस्ती, 29 चीजों पर 0% GST

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें