खूबसूरत एयरहोस्टेस को देखकर आपको इनकी नियत का तो शायद कभी पता नहीं चलेगा, लेकिन एयरवेज की एक खूबसूरत एयरहोस्टेस को लेकर ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी के होश उड़ा कर रख दिए हैं. बता दें की इस एयरहोस्टेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें की इस एयरहोस्टेस पर नाम एक बड़े हवाला कारोबार में आया है और इसके पास से करीब 3.5 करोड़ रुपए फ्लाइट के अंदर बरामद हुए हैं और इसके काम के करने को तरीको को देखकर आप भी दंग रह जायेंगे.

लाखों करोड़ों की ऐसे कर रही हेरा फेरी:

https://youtu.be/8Lqm7uw_Rjc

आपको बता दें कि ये वीडियो एयरवेज की हांगकांग फ्लाइट का है. जहाँ एयरवेज की इस फ्लाइट में एयर होस्टेस को 4.80 लाख अमेरिकी डॉलर के साथ धर दबोचा गया है. इस एयरहोस्टेस का नाम इंटरनेशनल हवाला रैकेट में आया है और इसके बाद इस हवाला रैकेट के एक के बाद एक कई सारे पत्ते खुलते चलते गए.

वहीँ सोमवार रात को जब इस मामले पर कार्रवाई हुई, तो पता चला की इस रैकेट में दिल्ली से हवाला रैकेट के मास्टरमाइंड अमित मल्होत्रा भी शामिल है. इसके बाद डीआरआई (डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस) ने दिल्ली से हवाला रैकेट के मास्टरमाइंड अमित मल्होत्रा को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट ने दोनों आरोपियों को मंगलवार ज्यूडीशियल कस्टडी में भेज दिया है.

आपको जानकर हैरानी होगी की ये आरोपी मल्होत्रा एक साल में दिल्ली के कई करोड़पति लोगों का पैसा इसी तरीके से विदेश भेजता तहत था. वहीँ बड़ी चालाकी से ये इन पैसों के बदले गोल्ड खरीदकर इसे अवैध तरीके से भारत मंगवाता था. वहीँ जब वह प्लेन से सफ़र कर रहा था, तो उसने इस दौरान एक एयर होस्टेस से दोस्ती कर ली थी. इसके बाद इस एयरहोस्टेस को इसने अपने इस अवैध काम में शामिल कर लिया और दोनों मिलकर खाने के पैकेट में करोड़ों रूपये को रखकर इधर से उधर करने का कम करने लगे थे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला परिचालिका ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा है कि वह 50 फीसदी की हिस्सेदारी पर यह काम कर रही थी. वहीँ दोनों मिलकर ये काम काई सालों से करते चले आ रहे हैं. सूचना के आधार पर डीआरआई कई और स्थानों पर भी छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें, सिनेमाघरों में राष्ट्रगान अनिवार्य नहीं-सुप्रीम कोर्ट

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें