पूरा बॉलीवुड इस समय शोक की लहर में डूबा हुआ है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी ने का निधन हो चुका है जिसके बाद पूरे देश में लोग उनकी आकस्मात मौत से ग़मगीन हो चुके हैं. पहले खबर आयी थी कि दुबई में देर रात दिल का दौरा (कार्डियक अरेस्ट) पड़ने से 54 साल की इस अदाकारा का निधन हुआ है मगर आज आयी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में श्रीदेवी के शराब के नशे में बाथटब में डूबने के कारण मौत होना बताया गया है. अब श्रीदेवी की मौत पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है जो सभी को हैरान कर देगा.

डूबने से हुई मौत :

दुबई में श्रीदेवी की मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम किया गया. इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई है. इस रिपोर्ट में साफ़ लिखा है कि किसी प्रकार की कोई आपराधिक मंशा नहीं थी. इसके अलावा पुलिस को बोनी कपूर के दिए बयान में भी कहा गया था कि श्रीदेवी बाथरूम में थी और उसके बाद उन्हें मृत अवस्था में पाया गया. इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी ने उस दौरान काफी शराब पी हुई थी. शराब के नशे में होने के कारण श्रीदेवी का बाथरूम में बैलेंस बिगड़ गया और वे बाथटब में जाकर गिर गयीं. वहीँ पर डूबने से उनकी मौत हो गयी. श्रीदेवी का डेथसर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें : पोस्टमार्टम रिपोर्ट: बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

 

अमर सिंह ने दिया बयान :

आज आयी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दुबई के होटल में 26 फरवरी की रात बाथरूम में शराब पी हुई थी और उसके बाद उनका बैलेंस बिगड़ा और वे बाथटब में गिर गयीं जहाँ पर डूब जाने के कारण उनकी मौत हो गयी थी. श्रीदेवी के शराब पीने के मुद्दे पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है. अमर सिंह ने कहा है कि श्रीदेवी कभी शराब नहीं पीती थी. हालाँकि उनके कभी-कभी वाइन पीने की बात अमर सिंह ने स्वीकार की. अमर सिंह के इन बयानों से नयी चर्चाएँ शुरू हो गयीं हैं.

 

ये भी पढ़ें : अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से आयेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें