हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने जीत हासिल कर सरकार बना ली है। विधानसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज शिमला गये हुए थे। मगर उस कार्यक्रम में अचानक हंगामा शुरू हो गया जब एक महिला पुलिसकर्मी ने विधायक आशा कुमारी को थप्पड़ मार दिया।

राहुल गये थे शिमला :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज शिमला में हिमाचल चुनाव में मिली हार की समीक्षा करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान उनसे मिलने के लिए भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शिमला पहुंचे हुए थे। मगर राहुल गांधी के कार्यक्रम में अचानक ही हंगामा होना शुरू हो गया था।

कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को मारा थप्पड़ :

राहुल गांधी की चुनाव में मिली हार के बाद बुलाई गये बैठक में कांग्रेस विधायक आशा कुमारी पहुँची हुई थी। इस बैठक में हिमाचल प्रदेश चुनाव में मिली हार की समीक्षा के लिए खुद राहुल गांधी भी मौजूद थे। मगर कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को पुलिस ने अंदर जाने से मना किया तो वे पुलिस से भिड़ गयी। उन्होंने महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने भी कांग्रेस विधायक को थप्पड़ रसीद दिए।

कार्यक्रम में हुआ हंगामा :

ऐसा होते ही कार्यक्रम में हंगामा शुरू हो गया और कांग्रेस विधायक ने वहां का माहौल बदल दिया। इस मामले पर आशा कुमारी का कहना है कि महिला पुलिसकर्मी ने मुझे धक्का दिया और बदतमीजी से काम किया। महिला पुलिसर्मी को धैर्य रखना चाहिए था क्योंकि मैं उसकी मां की उम्र की हूं।

कांग्रेस विधायक ने मानी गलती :

आशा कुमारी ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि मुझे भी इस तरह से उस पर गुस्सा नहीं होना चाहिए था। साथ ही उन्होंने अपने महिला पुलिसकर्मी के साथ की गयी हरकत के लिए माफी माँगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें