[nextpage title=”बाहुबली-2″ ]

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी हैं लेकिन इसके पूर्व ही ये मूवी लीक होने की ख़बरों ने सबको हैरान कर दिया. इसके पहले रईस भी पहले ही लीक हो गई थी. दर्शकों ने फिल्म बुकिंग पहले ही करा ली है। ऐसे में ये खबर बाहुबली के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर बनकर उभरी है. सोशल मीडिया पर बाहुबली के लीक होने की खबर ने फिल्म निर्माता के माथे पर पसीने ला दिए.

वीडियो: बाहुबली-2 लीक:

[/nextpage]

[nextpage title=”बाहुबली-2″ ]

 

जैसे ही बाहुबली-2 के लीक होने की खबर फैली, फिल्म के निर्माता-निर्देशक सहित पूरी टीम परेशान हो उठी. बाहुबली-2 को भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है, फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पहले ही कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. ऐसे में फिल्म से जुड़े लोगों के लिए ये किसी झटके से कम नहीं है.

शोबू यार्लागड्डा का कहना है कि सेंसर बोर्ड के अलावा अभी कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं की गई है।

यूट्यूब पर एक यूजर ने फिल्म के कुछ दृश्य अपलोड किये थे जिसे अब हटा दिया गया है. यूट्यूब का वो लिंक ट्विटर पर भी शेयर किया गया था.

बाहुबली के पहले भाग को रिकॉर्ड सफलता हासिल हुयी थी. प्रभास और अनुष्का शेट्टी के अलावा तमन्ना भाटिया के पहले भाग के अभिनय को खूब वाहवाही मिली थी. अब इस फिल्म के कन्क्लूजन को देखने के लिए लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है. ये फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली है. बाहुबली के चर्चित पात्र कटप्पा को लेकर फिल्म देखने का इंतजार करने वालों में खासा उत्साह है. इस फिल्म का प्रीमियर 27 अप्रैल को है.

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें