भारतीय जनता पार्टी आज अपना 38वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके मुंबई में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि देश में जो मोदी जी की बाढ़ आयी है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं.

शाह ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना:

भाजपा के 38वें स्थापना दिवस के अवसर पर मुंबई में रैली का आयोजन किया गया. इस आयोजन में बड़ी संख्या में आये कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ”मैंने एक कहानी सुनी थी, जब बहुत बड़ी बाढ़ आती है और सारे वृक्ष, पेड़, पौधे पानी में वह जाते हैं और सिर्फ एक वट वृक्ष बच जाता है. ऐसे में साप भी उस वट वृक्ष पर चढ़ जाता है, नेवला भी चढ़ जाता है, बिल्ली भी चढ़ जाती है, कुत्ता भी चढ़ जाता है, चीता भी चढ़ जाता है क्योंकि नीचे पानी का डर है.”

बीजेपी के 38वें स्थापना दिवस को सम्बोधित करते बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह
बीजेपी के 38वें स्थापना दिवस को सम्बोधित करते बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

उन्होंने आगे कहा, ”मोदी जी की जो बाढ़ आयी है, इसके डर से सांप, नेवला, कुत्ता, बिल्ली सब इकट्ठा होकर चुनाव लड़ने का काम कर रहे हैं. हमारे नेता नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है, उनके नेतृत्व में 2019 का चुनाव जीतना है.”

शाह के संबोधन की खास बातें:

कांग्रेस के शासन में आतंकी सीमा तक घुस गए थे, बीजेपी ने अंदर घुसकर जवानों की शहादत का बदला लिया.

कांग्रेस के राज में 12 जवानों को जिंदा जलाया, लेकिन हमने पाकिस्तान में घुसकर उन्हें मारा.

बीजेपी का गोल्डन पीरियड तब आएगा, जब पश्चिम बंगाल, ओडिशा और 2019 लोकसभा चुनावों में बीजेपी जीतेगी.

राहुल गांधी और शरद पवार SC/ST एक्ट पर झूठी अफवाह फैला रहे हैं.

बीजेपी की विचारधारा, देश की मिट्टी, संस्कृति, संस्कार और परंपराओं से जुड़ी हई है, इसलिए पार्टी का विकास हो रहा है.

राहुल गांधी हमसे हमारे 4 साल का हिसाब मांग रहें है, मैं उनसे कहना चाहता हूँ कि राहुल जी देश की जनता आपसे 4 पीढ़ी का हिसाब मांग रही है.

देश में जो मोदी जी की बाढ़ आयी है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं

बता दे कि इस कार्यक्रम के जरिए बीजेपी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में पार्टी की शक्ति का प्रदर्शन करने की कोशिश कर रही है. पार्टी के कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल हो सके, इसके लिए पार्टी ने 28 ट्रेनों को बुक किया है. इसके अलावा 5000 से ज्यादा बसों को बुक कराया गया है, जिसमें सवार होकर कार्यकर्ता एमएमआरडीए मैदान पहुंचें. इस कार्यक्रम के लिए आज सुबह से ही कार्यकर्ताओं की भीड़ रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंड पर देखी जा रही थी.

कार्यक्रम के बाद अमित शाह ने प्रेसवार्ता की. आरक्षण और दलितों के मुद्दे पर बात करते हुए शाह ने पत्रकारों से कहा, “भारतीय जनता पार्टी ना ही आरक्षण हटाएगी और ना ही किसी को हटाने देगी, राजनीतिक लाभ के लिए विपक्ष का भ्रान्ति फैलाना एक निचले स्तर की राजनीति का उदाहरण है.”

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें