गीदड़ भपकी देने वाला पाकिस्तान भारत की जवाबी कार्रवाही से सहम गया है. इसी का असर है कि पाकिस्तान ने बीएसएफ को फायरिंग को रोक देने की अपील की है.

पाक रेंजर ने फायरिंग रोकने की अपील की:

बता दें कि पकिस्तान लगातार भारत की सीमा पर फायरिंग कर रहा है. जिसके बाद भारत के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाही करते हुए फायरिंग शुरू कर दी. भारत ने पाकिस्तानी सेना को मुहं तोड़ जवाब देते हुए पाक बंकर को ध्वस्त कर दिया.

जिसके बाद घबराए पाकिस्तान ने भारत से कार्रवाई रोकने की अपील की हैं.  पाकिस्तान रेंजर ने बीएसएफ से फायरिंग रोकने की अपील की हैं.

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को पाकिस्तान की ओर से की गयी फायरिंग में एक बीएसएफ जवान शहीद हो गया था. जिसके बाद बीएसएफ ने पाकिस्तान को मुह तोड़ जवाब दिया.

पाकिस्तान के बंकर को भारतीय सेना ने ताबह कर दिया जिसके बाद पाकिस्तान रेंजर ने फायरिंग रोकने की अपील की हैं.

रमजान में सीज फायर पर लगाई थी रोक:

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री ने रमजान के महीने में भारतीय सेना द्वारा कोई भी ऑपरेशन ना करने की अपील की थी. जिसपर प्रधानमन्त्री मोदी ने सीज फायर पर सशर्त रोक लगा दी थी. इस फैसले के कुछ घंटो बाद ही पाकिस्तान की ओर से हमला हुआ था.

जिस पर प्रधानमन्त्री  मोदी के इस फैसले की निंदा भी की गयी थी. साथ ही महबूबा मुफ़्ती ने भी कहा था कि पाकिस्तान कभी सुधर नहीं सकता.

बुधवार को CM बनेंगे कुमारस्वामी, समारोह में दिखेगा 2019 का महागठबंधन

कुम्भ जाने वाले यात्रियों को नहीं देना होगा कोई टोल टैक्स – योगी आदित्यनाथ

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें