दिल्ली के सदर बाजार में एक बेहद हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां एक शख्स की टक्कर गाय से हो जाने पर गाय के उपर ही केस दर्ज कर दिया है। बता दें कि स्कूटर पर सवार होकर कारोबारी सदर मार्केट जा रहा था। इसी बीच उसकी टक्कर गाय से हो गई थी। जिसकी वजह से उसके पैर टूट गया था। जिसके बाद कारोबारी ने सदर बाजार थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस के लिए परेषानी खड़ी हो गई है कि आखिर गाय की पहचान कैसे की जाए। गाय किसकी है ये भी नहीं पता। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन कर रही है।

मार्केट जाते वक्त हुई थी टक्कर

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मोहम्मद शकील (45) कूचा दरियागंज में परिवार के साथ रहते हैं। दिल्ली गेट में उनका हेयर मशीन मसाजर बनाने का कारखाना है। कारोबार के सिलसिले में सदर बाजार मार्केट में आना जाना लगा रहता हैं। 27 अप्रैल की शाम वह स्कूटी से लाहौरी गेट से होते हुए सदर बाजार मार्केट जा रहा था। जैसे ही वह माता शेरावाली मार्केट सदर बाजार में पहुंचा ही था तब तक कुतुब चैक की तरफ से आ रही एक गाय से स्कूटी की टक्कर हो गई। जिसकी वजह से शकील स्कूटी से गिर गया और पैर में काफी चोट आई गई।

घायलावस्था में पहुंचाया गया अस्पताल

गाय से टक्कर होने के बाद घायलावस्था में शकील को एम्बुलेंस से एलएनजेपी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पैर में फ्रैक्चर हो जाने की जानकारी मिली। घटना के बाद पीड़ित द्वारा सदर बाजार थाने में शिकायत दी गई तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। केस दर्ज किए जाने के बाद पुलिस के लिए गाय को ढूढ़ना सिरदर्द बना हुआ है। आखिर किस प्रकार गाय की पहचान की जा सके। पुलिस ने गाय के रंग-रूप और आकार के आधार पर आसपास पता किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। फिलहाल पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फूटेज खंगालने की तैयारी में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ेंः

सैफई में मुलायम के करीबी को अस्पताल देखने पहुंचे शिवपाल यादव

बड़ा मंगल की मंदिरों में धूम: भक्त जप रहे ‘आरती कीजै हनुमान लला की’

अधिवक्ताओं ने सीएम योगी को लिखा खून से पत्र

फतेहपुरः सदर अस्पताल में इलाज के नाम पर पैसे वसूलने का आरोप

मुख्यमंत्री ने मई दिवस पर पत्रकारों और श्रमिकों को दी हार्दिक बधाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें