कास्टिंग काउच पर बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान के विवादित बयान के बाद कांग्रेस नेता ने भी कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ी बात कही. सरोज खान के समर्थन में आई कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. रेणुका ने कहा कि संसद भी इससे अछूती नही है.  

हर जगह है कास्टिंग काउच: रेणुका

कास्टिंग काउच के मुद्दे पर दिए गए बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान के बयान पर हंगामा मच गया है. इस मुद्दे पर अलग-अलग टिप्पणियां आ रही हैं. कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

रेणुका चौधरी का कहना है कि ऐसा सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं हर जगह होता है. उन्होंने कहा कि ये ना सोचें की संसद इससे अछूती है या अन्य काम करने की जगह इससे अछूती हैं. अब समय आ गया है कि देश को इस मुद्दे पर खड़ा होना चाहिए और बोलना चाहिए Me Too.

गौरतलब है कि इससे पहले रेणुका चौधरी ने देश में हो रही रेप वारदातों पर भी एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि फिल्म शोले में जिस तरह गब्बर पूछता था कि कितने आदमी थे, आज रेप पीड़ित से पुलिस यही सवाल पूछती है.

क्या है मामला:

मंगलवार सुबह सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर कहा था कि ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है. हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है. इंडस्ट्री में लड़की को रेप करके छोड़ नहीं देते, रोजी-रोटी भी देते हैं.

 उन्होंने कहा कि इसलिए सिर्फ फ‍िल्म इंडस्ट्री के पीछे नहीं पड़ना चाहिए. वैसे भी ये सारी चीजें लड़की के ऊपर है कि वो क्‍या करना चाहती है. तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ. अगर तुम्‍हारे पास कला है तो अपने आपको इंडस्‍ट्री में बेचने की क्‍या जरूरत है. हालांकि, बाद में सरोज खान ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली थी.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें