नक्‍सली धमकियों के बीच छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ जवानों ने दो प्रेशर बम बरामद किए हैं. शुक्रवार को नक्सलियों ने बस्तर में बंद का अह्वान किया है. खबरों की मानें तो सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रेशर बम लगाया गया था, जिसे समय रहते जवानों ने निष्क्रिय कर दिया. 

नक्सलियों ने बस्तर में किया बंद का आवाहन:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ के जवानों ने दो प्रेशर बम बरामद किए हैं. शुक्रवार को नक्सलियों ने बस्तर में बंद का अह्वान किया है. आशंका जताई जा रही है कि सुरक्षा बलों को बड़ा नुकसान पहुंचाने के लिए प्रेशर बम लगाये गये थे.

बीजापुर के बासागुड़ा और तररेम के बीच सरकेगुड़ा के पास सुरक्षा बलों को बम मिला. सर्चिंग के दौरान जवानों ने बरामद कर मौके पर ही उसे निष्क्रिय कर दिया गया. बासागुड़ा थाना क्षेत्र की पुलिस मामले में जांच कर रही है.

नक्सलियों ने वाहनों में लगा दी थी आग:

नक्सली मद्देड एरिया कमिटी के हैं. सूचना मिलने के बाद क्षेत्र में सर्चिग तेज कर दी गई है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार 4 मई को नक्सलियों ने बंद का आव्हान किया है.  नक्सली बौखलाहट में ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

बता दे सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियों ने बीजापुर के बासागुड़ा और तररेम के बीच सरकेगुड़ा के पास प्रेशर बम लगाया गया था, जिसे समय रहते जवानों ने निष्क्रिय कर दिया है.

कर्नाटक: बीजेपी को बड़ा झटका, चुनाव से पहले उम्मीदवार का निधन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें