मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बयान चर्चा का विषय बन गया. बता दे कि सीएम शिवराज के यह कहने से कि मैं चला, सीएम की कुर्सी पर कोई भी बैठ सकता है, राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गयी. लोग सीएम के इस बयान के सियासी मायने निकालने लगे.  

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान ऐसा बयान दिया जिसके कई मायने निकाले जा रहे हैं. आनंद संस्थान द्वारा आयोजित आनंद व्याख्यान में शिवराज ने कहा कि जिस कुर्सी पर माननीय मुख्यमंत्री लिखा है, उसपर कोई भी बैठ सकता है. बता दें कि शिवराज सिंह का ये बयान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से एक दिन पहले ही आया है.

क्या कहा था सीएम शिवराज सिंह ने:

गुरुवार को जब भोपाल में आनंद व्याख्यान के कार्यक्रम में शिवराज बोल रहे थे तब उन्होंने कहा कि मैं अभी कार्यक्रम में और भी रुकना चाहता था, लेकिन मेरे चार कार्यक्रम और भी हैं. इसलिए मैं अनुमति चाहूंगा, हालांकि जिस कुर्सी पर माननीय मुख्यमंत्री लिखा है, उसपर कोई भी बैठ सकता है. जिसके बाद इस बयान के कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं.

शिवराज के इस बयान के वायरल होने के बाद उन्होंने ट्वीट किया. और कहा कि कुछ लोगों को मेरा ये मज़ाक में दिया हुआ बयान पसंद आ गया है.

गौरतलब है कि इस साल के अंत में ही मध्यप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी वजह से अमित शाह भी राज्य के दौरे पर जा रहे हैं. मध्य प्रदेश में सत्ता पर वापस काबिज होने के लिए बीजेपी ने जोर आजमाइश करना शुरू कर दी है.

हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते 24 घंटे के भीतर ही दो बैठकें की. इन बैठक में उन्होंने दो टूक कहा कि 2013 के विधानसभा चुनाव में हमारे 10 मंत्री चुनाव हार गए थे, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होना चाहिए.

 अहमदाबाद: इसरो में लगी भीषण आग, CISF का जवान झुलसा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें