सीएम योगी आदित्यनाथ कर्णाटक के बंगलुरु पहुंचे हैं. कर्णाटक में होने वाले चुनाव से पूर्व बीजेपी पूरी ताकत आजमा रही है. इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रचार की जिम्मेदारी मिल चुकी है. हाल में ही संपन्न हुए गुजरात चुनाव में भी सीएम योगी ने प्रचार किया था. उसी तर्ज पर सीएम योगी बंगलुरु में पहुंचे हैं जहाँ उन्होंने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला.

बंगलुरु में गरजे सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि कर्णाटक की स्थिति में सुधार चाहिए तो बीजेपी की सरकार जरुरी है. उन्होंने कहा कि विकास के रास्ते पर चलने से ही देश आगे बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार केंद्र में विकास के एजेंडे पर काम कर रही है. सीएम योगी ने कहा कि जब से भाजपा ने उत्तरप्रदेश में कमान संभाली है कोई दंगे नहीं हुए. पूर्व की सरकारों में दंगे होते थे. हमनें कानून व्यवस्था में सुधार किया है, महिलाओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है. हमारी सरकार किसानों को लेकर गंभीर है. किसानों का कर्ज माफ़ किया गया है और अब रोजगार देने के मामले में भी सरकार महत्वपूर्ण कदम उठा रही है. कर्नाटक में बीजेपी ने गौ-हत्या पर विधेयक लाया था. बैंगलोर विकास के दौड़ में पिछड़ रहा है.

cm yogi adityanath bangluru

कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला

देश को आगे बढ़ने में भूमिका निभाने के लिए भाजपा का कर्णाटक में आना जरुरी है. देश के अन्दर कर्नाटक नेतृत्व करता दिखाई देगा. भ्रष्टतंत्र से मुक्ति मिलेगी और कांग्रेस जैसी बाँटने का काम करने वाली पार्टियों से आजादी मिलेगी. सीएम योगी ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला और उन्होंने कहा कि समाज में द्वेष फ़ैलाने का काम कांग्रेस ने किया. उन्होंने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. कर्णाटक को विकास के मार्ग पर तेजी से ले जाने में बीजेपी की सरकार निर्णायक भूमिका निभाएगी.कर्नाटक में बीजेपी के 22 कार्यकर्ताओं की हत्या होती है. कांग्रेस आपस में फूट डालने का काम करती है. विकास ही हमारे जीवन को खुशहाल करेगा. योगी ने बीएस येदुरप्पा की तारीफ की.

yogi adityanath bangaluru 1
yogi adityanath bangaluru 1

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ बतौर पार्टी प्रचारक गुजरात में भी काफी प्रभावी साबित हुए हैं. अब पार्टी योगी आदित्यनाथ के अंदाज को चुनाव में भुनाने की कोशिश में लगी है. बेबाक अंदाज में जिस प्रकार सीएम बोलते हैं, कर्नाटक के लोगों को कितना प्रभावित कर पाते हैं ये तो वक्त बताएगा लेकिन बीजेपी ने एक बार फिर कर्नाटक में प्रचार शुरू कर विपक्षी दलों की मुश्किलें जरुर बढ़ा दी हैं.

yogi adityanath bangaluru 2
yogi adityanath bangaluru 2
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें