टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रविवार को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। जिससे शमी के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। जिस कारण उनके सिर में 10 टांके लगाए गए हैं। सड़क हादसे में घायल होेने के बाद वो देहरादून में रुक गए हैं।फिलहाल शमी ठीक हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। मोहम्मद शमी देहरादून में आईपीएल की तैयारी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि शमी देहरादून से प्रैक्टिस कर दिल्ली जा रहे थे। रास्ते में शमी के कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी।

बता दें कि पिछले 15 दिनों से उनकी पत्नी के लगातार आरोपों को वह झेल रहे हैं जिसकी वजह से वह काफी परेशान चल रहे थे। पत्नी हसीन जहां द्वारा एक के बाद एक लगाए गए आरोपों के बाद शमी की मानसिक हालत भी कुछ ठीक नहीं चल रही थी। आईपीएल दिल्ली डेयरडेविल्स की गेंदबाजी की कमान संभालने वाले शमी देहरादून की अभिमन्यू क्रिकेट अकेडमी (एसीए) से लौट रहे थे। यह अकेडमी बंगाल के क्रिकेटर अभिमनन्यु के पिता चलाते हैं।

खुद को मानसिक रूप से तैयार करने के लिए पहुंचे थे देहरादून

शमी को देहरादून का शांत माहौल काफी पसंद है इसलिए पिछले दिनों उनकी निजी जिंदगी में जो भी उथल-पुथल मची वह उससे उबरने के लिए इस शांत जगह पर आकर अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग पूरी कर रहे थे। मोहम्मद शमी इस बार IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेलेंगे। अपनी टीम से जुड़ने से पहले वह खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए देहरादून आए थे। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए बीते कुछ दिन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे। शमी की पत्नी ने उन पर व्याभिचार से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे, हालांकि बीसीसीआई ने अपनी जांच में शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों में बेगुनाह पाया है और उन्हें उनका कॉन्ट्रैक्ट सौंप दिया है। बोर्ड से कॉन्ट्रैक्ट पाने के बाद कुछ राहत में लौटे शमी अब एक बार फिर मैदान पर अपनी वापसी के लिए तैयार होना चाहते हैं।

पत्नी से चल रहा है विवाद

बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच हुए विवाद चल रहा है। जिसमें दोनों के बीच समझौते के सारे रास्ते बंद हो गए हैं। इस मामले में शमी ने कई तरीकों से समझौता करने का प्रयास किया था परन्तु उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ मारपीट, बलात्कार, दहेज उत्पीड़न सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं मोहम्मद शमी ने भी हसीन जहां पर आरोप लगाया है कि वह उनसे अविवाहित होने का दावा करके उनसे शादी की थी। अब इस क्रिकेटर ने मोर्चा संभालते हुुए अपनी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: CBI-ED ने मारा नीरव मोदी के कई ठिकानों पर छापा

ये भी पढ़ें: किसानों की मांग को लेकर अन्ना हजारे एक बार फिर मैदान में

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें