[nextpage title=”dangerous sword stunt” ]

अक्सर गरीबी आपसे ऐसे ऐसे काम करा देती है जो सामान्य जीवन यापन करने वाला सोच भी नहीं सकता. सोशल मीडिया पर और आम जीवन में भी अक्सर हम ऐसे दृश्य देख लेते हैं जहाँ दो जून की रोटी के लिए लोग अपनी जान की बाजी लगा देते हैं. पर कई बार ऐसा भी होता जब गलती भारी पड़ जाती है.

अगले पेज पर देखिये वीडियो 

[/nextpage]

[nextpage title=”dangerous sword stunt2″ ]

https://twitter.com/Ashutos24857446/status/838999332225335296

स्टंट मैन से हुई एक गलती उसे अपनी पत्नी को खोने पर मजबूर कर सकती थी, पर शुक्र है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ और उसकी जान बच गयी.

इस खतरनाक वीडियो में महिला के गले पर नारियल रखकर उसे तलवार से काटते हुए दिखाया गया है. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि ऐसे स्टंट ना ही करें और ना ही करने का प्रयास करें. ये जो आपने नमूना देखा है इसके पीछे वर्षों की मेहनत और ट्रेनिंग है. ये ऐसे स्टंट हैं जिसमें एक छोटी सी गलती भी जिंदगी ले सकती है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज आ रहे हैं, कोई इस दंपत्ति की तारीफ़ के कसीदे पढ़ रहा है तो कोई ऐसे खतरनाक काम करने से इन्हें रोकने की बात कर रहा है. इसके वायरल होने के पीछे है इस स्टंट को करने के लिए उठाया गया रिस्क. वीडियो दक्षिण भारत का है और इसे देखते वक़्त किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हम बस इतना ही कहेंगे कि महिला को अगर तकलीफ उठानी पड़ रही हो तो इसकी जगह कोई और स्टंट किया जाना चाहिए.

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें