मेट्रो सिटीज में अक्सर खाना आर्डर करने का चलन आम होता है, ऐसे में डिलीवरी बॉय की शहरों में अहम भूमिका होती है। पर एक अनजान घर में जाने पर कभी कभी ऐसी स्थितियां पैदा हो जाती हैं जिन्हें झेल पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे खाना डिलीवरी करने पहुंचे लड़के को एक ऐसी परिस्थिति में फंसा हुआ दिखाया गया है जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे।

 

[hvp-video url=”https://youtu.be/C_z8DwsOHQA” controls=”true” autoplay=”true” loop=”false” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

दरअसल में यह एक यूट्यूब चैनल द्वारा बनाया गया प्रैंक वीडियो है जिसमे पहले से ही प्रायोजित सीन में एक योजना के तहत डिलीवरी बॉय को फंसाया जाता है। जैसे ही डिलीवरी बॉय को रोक युवक छुट्टा लेने के बहाने बाहर जाता है वैसे ही लड़की चीखने का नाटक करने लगती है, डिलीवरी बॉय एक जिम्मेदार युवक की तरह उसे बचाने का प्रयास करता है। इस वक़्त युवक का रिएक्शन देखते ही बनता है, जीवन में अक्सर हम ऐसी चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में फँस जाते हैं जहाँ दिमाग काम करना बंद कर देता है, ये वीडियो आपको मानव स्वभाव के उस हिस्से से परिचित कराएगा जहाँ सामान्य रूप से पहुँच पाना लगभग असंभव ही है।

हम आशा करते हैं कि यह वीडियो आपको पसंद आया होगा, और हम ‘प्रैंक यू’ को इस मजेदार वीडियो के लिए ख़ास धन्यवाद देते हैं!

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें