श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षा बालों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गयी है। जिसमें दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आज सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की तलाशी अभियान शुरू किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलवामा के एक गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने यह अभियान शुरू किया। इस गांव में आने जाने के सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं। सुरक्षा बलों द्वारा किये गए इस अॉपरेशन में आतंकवादी समीर टाईगर और आकिब वानी मारा गया। वहीं इस दौरान एक स्थानीय नागरिक के मरने की सूचना मिल रही है।

इंटरनेट और मोबाइल सेवा बंद

सूत्रों ने बताया कि इस क्षेत्र में स्थानीय निवासियों के सुरक्षा बलों की कार्रवाई में बाधा पहुंचाने के प्रयासों की आशंका को देखते हुए अन्य स्थानों से अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। वहीं पुलवामा में इंटरनेट और मोबाइल सेवा को बंद कर दिया गया है।

सेना के कैंप कर ग्रेनेड से किया था हमला

वहीं 27 अप्रैल को पुलवामा में आतंकियों ने सेना के कैंप कर ग्रेनेड से हमला किया था। जिसके बाद सेना और सीआरपीएफ ने मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी नहीं ली।

ये भी पढ़ेंः

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कैंप कार्यालय के सभागार का किया लोकार्पण

भाजपा विधायक ने संभल एसपी पर लगाया थाना बेचने का आरोप

नगर निगम ने भैंसे पकड़ी: पंचम तल से जुगाड़ लगा रहे डेयरी संचालक

सपा-बसपा गठबंधन पर मुलायम के गोल-मोल जवाब से नयी चर्चाएँ शुरू

नगर निगम का भ्रष्टाचार: फॉगिंग मशीन से छह करोड़ रुपये का उड़ा दिया धुआं

बुद्ध पूर्णिमा 2018: संगम में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें