झारखंड में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, बता दें कि खुद को एमएलए बताने वाले एक ब्यापारी की काली करतूत का खुलासा उसकी पत्नी ने ही कर डाला है. मसाले का कारोबारी करने वाले फर्जी एमएलए अमरेंद्र कुमार सिंह ने बड़ी चलाकी से धोखा दते हुए यहाँ के एक सर्किट हाउस में कमरा बुक किया था और फिर गर्लफ्रेंड को लेकर सात दिन तक यहाँ रुका रहा था, लेकिन मामले का खुलासा होते ही इसकी सच्चाई ने सभी को चौंका कर रख दिया है.

फर्जी एमएलए की खुली पोल:

fake mla झारखंड
fake mla झारखंड

आपको बता दें कि खुद को फर्जी एमएलए बताने वाले एक शख्स के काले कारनामों का खुलासा उसी की पत्नी ने ही कर डाला है. झारखंड के मसाला कारोबारी अमरेंद्र कुमार सिंह ने खुद को फर्जी एमएलए बताकर यहां के सर्किट हाउस में कमरा बुक किया और फिर गर्लफ्रेंड को लेकर सात दिन तक रुका रहा. वहीँ जब सच्चाई सामने आई तो लोगों के होश उड़ गए हैं.

fake mla
fake mla

बता दें कमरा बुक करने से पहले इस आदमी ने सर्किट हाउस पर फोन कर खुद को झारखंड का एमएलए बताकर यहां अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था. वहीँ सर्किट हाउस में उसने अपनी प्रेमिका पत्नी बताया था. ये शख्स अपनी पत्नी से पैसे लेने के बहाने कहकर घर से बाहर गया था, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा. वहीँ इस मामले का खुलासा तब जाकर हुआ जब उसकी पत्नी 31 दिसंबर को आरा सिटी के नवादा थाने में पहुंची.

fake mla
fake mla

11 साल पहले की थी लव मैरिज:

fake mla
fake mla

आपको बता दें कि खुद को एमएलए बताने वाला अमरेंद्र मूल रूप से जयप्रकाश नगर पटना का रहने वाला है और करीब 11 साल पहले उसने लव मैरिज की थी. वहीँ उसकी एक सात साल की बेटी भी  है.

लड़की भी है घर से गायब:

बता दें कि जिस लड़की के साथ ये फर्जी एमएलए सार्किट हाउस रुका था, वह भी घर से गायब वती जा रही है. वहीँ सर्किट हाउस में इनके रूम से मिले बैग से पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान जिले के आसनसोल की रहने वाली एक लड़की का आधार कार्ड भी मिला है, जिससे साफ़ पता चलता है कि ये फर्जी एमएलए अमरेंद्र उसी लड़की के साथ ठहरा था.

ये भी पढ़ें, CCTV: रात के 12:57 बजे दोनों प्रेमियों ने एक साथ कूदकर दी थी जान

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें