[nextpage title=”Indian Drunk Girl” ]

पुलिस थाने में अक्सर कुछ कैसी घटनाएं हो जाती हैं जिन्हें देख लोग दंग रह जाते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी आँखें फटी की फटी रह जाएंगी. दरअसल मामला तब का है जब नशे में चूर एक लड़की पुलिस थाने पहुंची, आगे का हाल आप वीडियो में ही देखें.

अगले पेज पर देखिये वीडियो 

[/nextpage]

[nextpage title=”Indian Drunk Girl2″ ]

दरअसल कुछ युवा शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे जिसके बाद पुलिस लड़की और उसके साथियों पकड़कर को थाने लाई थी। लेकिन थाने पहुँचते ही लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। लड़की ने पुलिसवालों पर मारपीट का भी आरोप लगाया। यह वीडियो किस थाने का है अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है पर यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लड़की ने बार बार अपने पिता के रुतबे की धमकी देकर पुलिस को डराने की कोशिश की है, ये एक बेहद गंभीर विषय है कि कई माता पिता अपने बच्चों की इन हरकतों पर भी उनका साथ देते हैं. ड्रंक एंड ड्राइव से पूरे भारत में हर साल हज़ारों जानें जाती हैं फिर भी इसकी गंभीरता को अभी तक युवा वर्ग नहीं समझ पाया है.

लड़की ने पुलिसकर्मियों को जमकर खरीखोटी भी सुनाई। इस वायरल वीडियो के स्थान के बारे में कोई सही जानकारी नहीं मिल सकी है। कोई इस वीडियो को अहमदाबाद का बता रहा है, तो कोई महाराष्ट्र और दिल्ली का।

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें