[nextpage title=”Classroom Masti !!” ]

एक स्कूल में बनाये गए इस वीडियो में छात्र-छात्राओं ने क्लास में कुछ ऐसा किया कि वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा जमकर देखा जा रहा है। वीडियो क्लास में मस्ती कर रहे छात्र-छात्राओं के किसी दोस्त द्वारा ही बनाया बनाया गया है। वीडियो में देखिये क्लास में छात्र-छात्राओं ने किस तरह से धमाचौकड़ी मचाई।

वीडियो देखें अगले पेज पर!

[/nextpage]

[nextpage title=”Classroom Masti !!” ]

https://www.youtube.com/watch?v=P_I8kA70dDw
स्कूल के किसी कार्यक्रम में बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि किसी छात्र ने यह वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह शेयर होना शुरू हो गया। विद्यालय ने इसका संज्ञान लेते हुए कुछ लोगों को सस्पेंड कर दिया है, ऐसा फेसबुक पर बताया जा रहा है। मगर यह वीडियो वायरल लड़कियों के शानदार डांस परफॉरमेंस के लिए हो रहा है। स्कूल के दिनों में अक्सर छोटे कार्यक्रमों में क्लास में ही ऐसे आयोजन होते हैं, यह वीडियो देखकर आपको भी अपने स्कूल के दिन निश्चित तौर पर याद आ जाएंगे।

इस दौरान क्लास में मौजूद बाकी सभी छात्र-छात्राएं मस्ती के मूड में हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है, और यह फेसबुक पर भीकाफी संख्या में वायरल हो रहा है।

[/nextpage]

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें