आईपीएल में कथित तौर पर सट्टेबाजी मामले को लेकर अरबाज खान ठाणे क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुँच चुके हैं. अभिनेता और निर्माता अरबाज खान से क्राइम ब्रांच के अधिकारी प्रदीप शर्मा पूछताछ कर रहे हैं.  

आइपीएल में कथित तौर पर सट्टेबाजी मामले में ठाणे पुलिस बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान से पूछताछ कर रही है। अरबाज़ खान तकरीबन 11 बजे ठाणे में क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे। अरबाज के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और वकील भी मौजूद हैं।

ये है मामला:

ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के अवैध वसूली निरोधक प्रकोष्ठ (एईसी) ने 15 मई को एक गिरोह का भंडाफोड़ किया था और मुंबई में सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था.

जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया। बता दें कि ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने 29 मई को मुंबई के नामी बुकी सोनू जालान को गिरफ्तार किया था। जालान को देश के शीर्ष सटोरियों में गिना जाता है.

ठाणे क्राइम ब्रांच के मुताबिक पकड़े गए आरोपी सोनू जालान पर बॉलीवुड से जुड़े एक नामी व्यक्ति से बेटिंग के पैसे की जबरन वसूली का आरोप है।

इसी मामले में आज अरबाज को पूछताछ के लिए बुलाया गया. से पूछताछ के लिए ठाणे पुलिस ने सवालों की लिस्ट तैयार की है. उनसे चार पुलिस अधिकारी पूछताछ करेंगे. जानकारी के अनुसार, पहले सिर्फ अरबाज से पूछताछ की जाएगी. फिर उसका सोनू से आमना-सामना कराया जाएगा.

सलीम खान की प्रतिक्रिया:

सट्टे में मामले में फंसे बेटे अरबाज को लकेकर जब सलीम खान से मीडियाकर्मियों ने सवाल किया तो उन्होंने इसे बकवास करार दिया.

बता दें कि मुंबई के समुद्र तट पर सुबह सलीम खान मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे. इस दौरान सलीम खान से कुछ मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछने की कोशिश की, जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने जवाब देने से इनकार करते हुए इसे बेकार कहा.

पश्चिम बंगाल: 3 दिन में दूसरे बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें