2017 खत्म होने में बस कुछ ही घंटे शेष रह गये हैं। तमाम लोग नये साल के जश्न के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर चुके हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इस बार नये साल का जश्न कुछ ख़ास तरह से मनाना चाहते हैं। यही कारण है कि उत्तर प्रदेश से दूर जोधपुर के उन्मेद पैलेस में अखिलेश यादव परिवार संग नया साल मनाएंगे।

जोधपुर पहुंचे अखिलेश यादव :

नये साल के जश्न के लिए सभी लोग अपनी तैयारियां कर रहे हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इस बार का नया साल परिवार संग उत्तर प्रदेश से दूर जोधपुर में मनाने के पहुँच चुके हैं। अखिलेश अपनी पत्नी डिंपल और तीनों बच्चों के साथ विशेष विमान से जोधपुर पहुंचे।

जोधपुर

अखिलेश के अन्य रिश्तेदार भी हैं साथ :

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ नया साल मनाने के लिए जोधपुर पहुँच गये हैं। अखिलेश के साथ उनकी पत्नी डिंपल, बेटी अदिति और जुड़वाँ बच्चों टीना और अर्जुन के साथ पहुंचे। इस दौरान उनके कई रिश्तेदार भी उनके साथ पहुंचें हैं।

जोधपुर

जोधपुर

एयरपोर्ट पर खुश दिखाई दिए अखिलेश :

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नये साल का जश्न मनाने के लिए पहुँच चुके हैं। एयरपोर्ट से बाहर आने के दौरान वे काफी खुश और प्रसन्न दिखाई दे रहे थे। वहां मौजूद पत्रकारों के सवालों का जवाब देने के पूर्व अखिलेश यादव यादव ने सभी को नये वर्ष की शुभकामनाएं दी। अखिलेश ने कहा कि उन्मेद पैलेस देखने की इच्छा उन्हें यहाँ तक ले आयी है।

जोधपुर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें