सलमान खान के जेल जाने के बाद बाॅलीवुड के कामेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा ने मीडिया और भारतीय सिस्टम पर जमकर भड़ास निकाला है। इस दौरान कपिल शर्मा ने जमकर गालियां भी लिखी है। सलमान खान के लिए लिखा है कि ‘‘मैं उनसे मिला हूॅं और सलमान सबकी मदद करता है।” मीडिया को गाली के साथ ट्वीटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा है कि मैं अगर प्रधानमंत्री होता तो फेक न्यूज बनाने वालों को फांसी पर लगा देता…..साले घटिया लोग” हालांकि कुछ देर बाद कपिल ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इस दौरान एक के बाद एक कई ट्वीट किया। जब तक कपिल अपना ट्विट डिलीट करते तब तक उसका स्क्रीन शोर्ट वायरल हो गया था।

मीडिया को कोसते हुए कहा कि मेरी एक मीडिया से रिक्वेस्ट है कि सिर्फ अपना न्यूज पेपर बेचने के लिए नगेटिव न्यूज को छापा न करें। वह (सलमान) जल्द ही जेल से वापस आएगा। इतने बड़े बड़े घोटाले हुए हैं तब तो तुम लोग नहीं बोले…..कितना लेते हो न्यूज स्प्रेड के लिए।

कुछ देर बाद कपिल शर्मा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि पीछे के लिखे हुए कोई ट्वीट को कृप्या इग्नोर करें क्योंकि मेरा ट्वीटर एकाउंट हैक हो गया था। आपको हुए कष्ट के लिए मैं शर्मिंदा हूॅं। हालांकि कुछ देर बाद कपिल ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इस दौरान एक के बाद एक कई ट्वीट किया।

 

डिलीट किए गए सारे ट्वीट्स 
बता दें, कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से शुक्रवार को ऐसे कई सारे ट्वीट्स किए गए, जिसमें भद्दी-भद्दी गालियां दी गईं थी। हालांकि फिर  सारे ट्वीट्स डिलीट भी कर दिए गए। लेकिन उसके बाद फिर एक ट्वीट किया गया, जिसमें वैसी ही भाषा थी। कुछ मिनटों बाद उस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया गया। कपिल के इन ट्वीट्स का सिलसिला लगभग एक घंटे तक चलता रहा। कपिल के इन ट्वीट्स में मीडिया को टारटेग किया गया और वह सलमान खान की सजा पर भड़कते हुए नजर आए।

 

ये भी पढ़ेंः रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट हैक, दिख रहा चीनी अक्षर

ये भी पढ़ेंः पंजाब में पूर्व विधायक मोहन लाल बंगा बसपा में हुए शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें