आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान गुलबर्गा में रैली को संबोधित कर रहे है. पीएम मोदी आज कर्नाटक में 3 रैलियां करेंगे. गौरतलब हैं कि पीएम मोदी कर्नाटक में 5 दिन में 21 जनसभाएं करेंगे.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार में आज खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैदान में उतर रहे हैं. प्रधानमंत्री आज कर्नाटक में धुआंधार तीन रैलियां करेंगे. प्रधानमंत्री के प्रचार अभियान की शुरुआत चामराजनगर से हुई.

पीएम मोदी के संबोधन की कुछ ख़ास बातें:

-विधानसभा चुनाव कर्नाटक का भविष्य तय करेगा. यह चुनाव महिलाओं की सुरक्षा और किसानों के विकास से जुड़ा है. ऐसा कतई न मानें कि यह चुनाव महज विधायकों को चुनने के लिए है. यह उससे कहीं ज्यादा है.

-इस रैली में आई जनता को देखकर मैं यह कह सकता हूं कि कर्नाटक की जनता को मई की गर्मी तो बर्दाश्त है लेकिन कांग्रेस की सरकार बर्दाश्त नहीं है.

कांग्रेस शहीदों, वीरों का अपमान करती है:

-कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राईक पर सवाल उठाये.

-कांग्रेस हमारे सैनिकों के बलिदान का सम्मान नहीं करती. जब हमारी सेना सर्जिकल स्ट्राइक करती है, कांग्रेस पार्टी उस पर सवाल उठाती है. वे इसका सबूत मांगते हैं.

-जब कांग्रेस के सर्वोच्च नेता खुली सभा में वंदे मातरम का अपमान कर सकते हैं तो उन से देशभक्ति और पराक्रमों के प्रति सकारात्मक भाव प्रकट होना असंभव है

-कर्नाटक बहादुरी का पर्याय है. लेकिन कांग्रेस सरकार ने फील्ड मार्शल करिअप्पा और जनरल थिमाया के साथ कैसा सुलूक किया? इतिहास इसका गवाह है. 1948 में पाकिस्तान को परास्त करने के बाद पीएम नेहरू और तत्कालीन रक्षा मंत्री कृष्ण मेनन ने जनरल थिमाया का अपमान किया

-यह हमारी सरकार है जिसने न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर बड़ा फैसला लिया.

सरदार पटेल के नाम से कांग्रेस की नींद उड़ जाती है:

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें