[nextpage title=”लागल दिलवा पे चोट बंद भइल हजरियां नोट” ]

पिछले दिनों पीएम मोदी ने अचानक से देश में 500 और 1000 रूपये के पुराने नोट बंद करने का एलान कर सभी को चौंका दिया। जिसके बाद से पूरे देश भर में उनके इस फैसले को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। बहुत से लोगों द्वारा उनके इस फैसले को सराहा गया, वहीं कुछ लोगों ने उनके इस फैसले की जमकर आलोचना भी की है।

देश में 500 और 1000 हजार के नोट अमान्य होने के बाद से पीएम मोदी और नोट बैन के बारे भोजपुरी गानों की एक बाढ़ सी आ गई है, जिनमें पीएम मोदी के इस ऐतिहासिक कदम की जमकर प्रशंसा की गई है। हालांकि इन गानों में किसी ने भी सिक्के का दूसरा पहलू नहीं दिखाया कि किस तरह से लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है।

वायरल हो रहे इस भोजपुरी गीत में गायिका ने पीएम मोदी के इस फैसले के बाद सामने आ रही परेशानियों के बारे में बताया गया है। यह गाना यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रहा है।

[/nextpage]

[nextpage title=”लागल दिलवा पे चोट बंद भइल हजरियां नोट” ]

देश में 500 और 1000 रूपये के पुराने नोट बैन होने के बाद से पीएम मोदी भोजपुरी गानों में छाए हुए हैं। इन दिनों पीएम मोदी पर एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने बन रहे हैं, जिनमें ब्लैक मनी पर लगाम लगाने के लिए उनके इस कदम की खूब प्रशंसा की गई है, लेकिन ‘लागल दिलवा पे चोट, बंद भईल हजरिया नोट’ गाने में एक महिला ने नोट बैन पर लोगों से अपना दर्द साझा किया है। यूट्यूब पर वायरल हो इस गाने को महेश परदेशी ने लिखा है और गायक निशा उपाध्याय ने आवाज दी है।

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें