2019 के लोकसभा चुनावों की सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से जीत कर सत्ता में वापसी की तैयारी कर रही है। लोकसभा चुनावों के पहले कई राज्यों में विधानसभा चुनाव भी है जहाँ पर बीजेपी की सरकारें हैं। ऐसे में इन राज्यों में भी अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव बीजेपी पर रहेगा। इन्हीं चुनावों के नतीजों का सीधा संदेश देश में जाएगा जिससे 2019 की तस्वीर काफी हद तक साफ़ हो जायेगी। इस बीच बीजेपी शासित एक राज्य में उसी के विधायक ने बगावत करते हुए पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

भाजपा विधायक ने दी चेतावनी :

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक नीलम अभय मिश्रा ने मंत्री राजेंद्र शुक्ल के इशारे पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी छोड़ने की चेतावनी दे डाली है। रीवा जिले के सिमरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नीलम अभय मिश्रा ने विधानसभा में बोलते हुए अपने और परिवार की सुरक्षा का मामला उठाया। उनका आरोप है कि पुलिस उनके पति अभय मिश्रा का फर्जी एनकाउंटर कर सकती है। विधायक मिश्रा ने आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र में उनकी ही सरकार के मंत्री के इशारे पर विकास कार्य नहीं होने दिए जा रहे हैं। जनता परेशान है और उनके परिवार को जान का खतरा है। उन्होंने गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह से परिवार और अपनी सुरक्षा की मांग की है।

पति ज्वाइन कर चुके हैं कांग्रेस :

बीजेपी विधायक नीलम अभय मिश्रा ने सदन से बाहर आकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह जनता के लिए काम करना चाहती हैं लेकिन मंत्री उसमें रोड़ा अटकाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह जनता की खातिर भारतीय जनता पार्टी भी छोड़ सकती हैं। गौरतलब है कि विधायक मिश्रा के पति अभय मिश्रा भाजपा से विधायक रह चुके हैं और इस समय जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें