राजस्थान में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान का दोष साबित होने के बाद उनके प्रशंसक मायूस है। फिल्मी दुनिया का सुल्तान बॉलीवुड का बिग बॉस है लिहाजा उनके फैन अपने बजरंगी भाईजान को लेकर चिंतित है। जोधपुर जेल में रहने के दौरान बजरंगी भाईजान का बिग बॉस भी इस फैसले से हैरान है। मुरादाबाद की सड़कों पर ऑटो चलाकर अपने परिवार का जीवन यापन कर रहा महेश उस वक्त सलमान के साथ जेल में रहा है जब काले हिरण शिकार मामले में स्थानीय अदालत ने सलमान को जेल भेजा था।

जेल में मुलाकात का मिला था मौका

मुरादाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले महेश सड़कों पर ऑटो चलाकर अपना जीवन यापन कर रहे है। 2006 में महेश हत्या के एक मामले में जोधपुर जेल में सजा काट रहा था। उसी दौरान महेश की मुलाकात हुई बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान से। फ़िल्म हम साथ-साथ है कि शूटिंग के दौरान सलमान और उनके कोस्टार पर काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था । शिकार के इस मामले में स्थानीय अदालत ने सलमान को न्यायिक अभिरक्षा में जोधपुर जेल भेजा था। सलमान को जेल में कैदी नम्बर 210 दिया गया था और जिस बैरक में सलमान को रखा गया था उसके ओपन सीओ की जिम्मेदारी महेश को दी गयी थी। जेल में 72 घण्टे रहने के बाद सलमान जमानत पर रिहा हो गए लेकिन महेश के लिए आज भी वो 72 घण्टे सबसे यादगार है।

स्थानीय लोगों की साजिश का शिकार हुए सलमान

अदालत द्वारा आज सलमान को दोषी ठहराए जाने के फैसले पर महेश की प्रतिक्रिया साफ जाहिर कर देती है कि वो सलमान को लेकर कितने भावुक है। जेल में 72 घण्टों की मुलाकात के दौरान सलमान के खाने-पीने से लेकर उनके बैरक की व्यवस्थाओं को महेश ने ही संभाला था। सलमान भी जेल में अपनी हर जरूरत के लिए महेश को याद करते थे। महेश के मुताबिक पहली रात तो सलमान काफी तनाव में थे लिहाजा ज्यादा बातचीत नःही हुई लेकिन दूसरे दिन से सलमान उनके साथ खाना खाने और कैरम खेलने में मशगूल रहें। सलमान को जेल में महेश ने अपने हाथ से बना खाना खिलाया था जिसकी सलमान ने भी तारीफ की। महेश का दावा है कि सलमान को जोधपुर के स्थानीय लोगों की साजिश का शिकार होना पड़ा है। सलमान को बेकसूर कह रहे महेश जल्द ही सलमान खान के जीवन पर बनने वाली फिल्म में भी अभिनय कर रहे है। महेश के मुताबिक सलमान खान को जिस तरह एक घमंडी फिल्मस्टार के तौर पर प्रचारित किया जाता है ऐसे वह नहीं है।

ये भी पढ़ेंः प्रधानमन्त्री को खत लिखकर दलित सांसद ने की सीएम योगी की शिकायत

ये भी पढ़ेंः पुराने शौक को जीवित रखने के लिए कबूतरों के अद्भुत नजारे का आयोजन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें