कभी कभार लोगों का उत्त्साह उनके पागलपन में तब्दील हो जाता है और देखते ही देखते उनका इस तरह का पागलपन  खौफनाक मंजर में बदल जाता है. बहुत से लोग जोश में आकर कुछ भी करने से नहीं डरते है, लेकिन जब वो फंसते हैं तो मुंह से आवाज तक नहीं निकलती. बीते दिन गुरूवार को कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय (चिड़ियाघर) में एक युवक पर शराब का नशा इस कदर भारी हो गया कि वह एक नहीं बल्कि 7 शेरों के बाड़े में जा कूदा, इसके बाद जो हुआ उसे देखकर वहां खड़े लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.

नशे में कूदा शेर के बाड़े में:

आपको बता दें कि इंदौर में एक शराबी युवक के खौफनाक पागलपन का मामला सामने आया है. इस युवक पर नशा इस कदर भारी हो गया कि वह शेर के बाड़े में जा कूदा. ये घटना इंदौर के कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय की है जहाँ शेर की बड़े में कूदा युवक काफी समय तक बाड़े में बेख़ौफ़ टहलता रहा, लेकिन गनीमत यह रही कि किसी शेर ने उस युवक को नहीं देखा और एक बड़ा खौफनाक हादसा होते होते टल गया था.

बात दें कि चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने जब युवक को इस तरह से बेख़ौफ़ शेर के बाड़े में टहलते देखा, तो उन्होंने तुरंत ही उसे बाहर निकालने की तैयारी की. इस दौरान युवक पर शराब का नशा इस कदर चढ़ा हुआ था कि वह नशे में सही से बात भी नहीं कर पा रहा था.

सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ नजारा:

वहीँ वहां मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि ये युवक मानसिक रोगी है और युवक का ये पूरा लाइव टेलीकास्ट जू के कैंटिन के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया.

आपको बता दें कि ये युवक शेर के बाड़े के जिस हिस्से में कोद्दा था वहां पर बाड़े का बफर जोन था और इस बाड़े में करीब 7 शेर थे जो उसे कभी भी अपना नास्ता बना सकते थे, लेकिन जैसे ही वहां मौजूद कर्मचारियों को इसकी भनक लगी, तो उन्होंने सबसे पहले शेरों को पिंजरे में बंद किया और उसके बाद युवक को बाहर निकाला. वहीँ उस युवक अब पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें, CCTV फुटेज: पीछा छुड़ाने के लिए बेटे ने माँ को दी दर्दनाक मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें