दुनिया भर में लोग थक कर जब चूर हो जाते है तो वे अपने पूरे शरीर का मसाज कराते है। इसके लिए कई मसाज पार्लर भी खुले है और कई जगह तो महिलायें पुरुषों को मसाज देते है। मगर मसाज लेने वाले लोग कई बार जोश में आकर कुछ ऐसा कर जाते है जिसका उन्हें बाद में अफ़सोस होता है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का बंद कमरे में लड़की के साथ अश्लील हरकतें करता दिख रहा है।

 

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=d3H40rbd2kc&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का किसी अपने शरीर का मासाज कराने के लिए पार्लर में जाता है। वह एक कमरे में किसी लड़की से मसाज करा रहा होता है मगर उसे पता नहीं होता कि किसी ने वहां एक कैमरा छिपाया हुआ है। लड़के के कपड़े उतारने के बाद लड़की भी अपने कपड़े उतारना शुरू कर देती है और उसे मसाज देने लगती है मगर तभी वहां एक पुलिसवाला आ जाता है और उस लड़के को पकड़ लेता है। वह लड़का पुलिसवाले से खुद को छोड़ने की बात कहने लगता है। हालाँकि यह सब एक Prank वीडियो है जो सिर्फ मजे के लिए बनाई गयी है। यह वीडियो कहाँ का है, इसकी पुष्टि हम नहीं करते है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें