उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग सीएम योगी और देश के तमाम बड़े उद्योगपति ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मंच से बोलते हुए पीएम मोदी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी और पूर्व सपा नेता अमर सिंह का नाम लिया था। इसके बाद से सपा के पूर्व नेता अमर सिंह के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की चर्चाएँ होना शुरू हो गयी थी। इस बीच मीडिया से बात करते हुए अमर सिंह ने बीजेपी ज्वाइन करने की खबरों पर अपना बयान दिया और साथ ही मुलायम सिंह यादव को शुक्रिया भी कहा।

बीजेपी में शामिल होने पर बोले अमर सिंह :

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ और मंच पर मौजूदगी को लेकर अमर सिंह ने कहा कि लोग इसके राजनीतिक मायने निकालने वाले निकालें। वो (पीएम) बड़ों से भले ही न जुड़ें, छोटे से तुरंत जुड़ जाते हैं। ये पीएम नरेंद्र मोदी की आदत है। अमर सिंह ने कहा कि कृष्ण सुदामा के घर चले गये थे। भगवान श्रीराम ने सबरी के यहां बेर खाया था। हर बड़ा व्यक्ति यही करता है। इसमें किसी प्रकार की ओई हैरानी नहीं होनी चाहिए।

मुलायम सिंह यादव को कहा शुक्रिया :

मीडिया से बात करते हुए अमर सिंह ने कहा कि 27 जनवरी 2008 को हमें समाजवादी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। उसके बाद कभी मैने वापस जाने का प्रयास नहीं किया। इसके बाद में बिना पार्टी में शामिल हुए मुलायम सिंह यादव ने हमें राज्यसभा भेजा। मैं इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं। मुझे हराने का भी प्रयास किया गया था। अमर सिंह ने कहा कि मैंने ही धर्मनिरक्षेता के लिए कांग्रेस की सरकार बचाई थी। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ रहे। लेकिन इसके बदले में हमें तिहाड़ जेल मिली।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें