न्याय के मंदिर से राहत मिलने के बाद भी पद्मावत के निर्माता संजय लीला भंसाली की मुश्किले कम होने का नाम नही ले रही है,सबसे बड़ी अदालत से राहत मिलने के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर ‘संकट के बादल’ छाए हुए हैं. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो फिल्म पर बैन के लिए एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे.

 

 

शिवराज सरकार ने बैन की थी पद्मावत

बता दें कि राजपूत समाज के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने पिछले 20 नवंबर को “पद्मावत” प्रदेश में बैन करने की घोषणा की थी. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने राहत देते हुए बैन हटा लिया था.

निकाय चुनाव में कड़ी टक्कर पर  क्या बोले शिवराज?

प्रदेश के 19 स्थानीय निकायों के चुनावों में कांग्रेस के सत्तारूढ़ बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के बारे में पूछे जाने पर शिवराज ने कहा, “हम चुनाव परिणामों का विश्लेषण करेंगे. लेकिन इन चुनावों में हमने पीथमपुर, कुक्षी और डही में कांग्रेस की कुछ परंपरागत सीटें छीनी हैं. उन्होंने कहा, “धार नगर पालिका के अध्यक्ष पद के चुनाव में हम केवल 150 वोटों से पराजित हुए हैं. धार के साथ मनावर और धरमपुरी में हमारी ही पार्टी के बागी उम्मीदवारों के चुनावों में खड़े होने के कारण हमारे खिलाफ मत ​विभाजन हुआ है.

 

डीपीएस बस हादसे पर कहा- सरकार किसी के दवाब में नहीं

इंदौर में दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) की बस के भीषण हादसे के मामले में मजिस्ट्रियल जांच की रिपोर्ट आने में देरी के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा, “इस मामले में प्रदेश सरकार किसी के दबाव में नहीं है. मेरी इस मामले को लेकर जिला प्रशासन से चर्चा हुई है. मामले की जांच रिपोर्ट में आ जाएगी. इस रिपोर्ट के आधार पर न्यायोचित कार्रवाई की जायेगी.

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे-  कानून व्यवस्था पर सपा ने बीजेपी पर बोला हमला

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें