लोगों का नाचने-गाने का शौक मौके को देखते ही खुमार चढ़ने लगता है। नाचना बहुत अच्छी बात है मगर कुछ लोग ऐसे भी होते है जो नाचते वक्त अपनी सभी सीमओं को पार कर कुछ ऐसा कर डालते है जिसका उन्हें बाद में बहुत अफ़सोस होता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति एक युवती के साथ कुछ कर जाता है जिसके बारे में कभी किसी ने कल्पना नहीं की होगी।

वीडियो हुआ वायरल :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति हरियाणवी गाने पर अपनी से कम उम्र की युवती के साथ नाचता हुआ दिख रहा है। उसकी हरकतें इतनी ज्यादा अजीब है कि किसी को भी शायद पसंद न आयें। वह बुजुर्ग बार-बार नाचते हुए लड़की के पास जाने की कोशिश कर रहा है मगर वह लड़की उसे मना कर रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लगातार देखा और शेयर किया जा रहा है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=xnpcA_V4-Xc&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

कुछ इसे अच्छा तो कुछ इसे वाहियाद बता रहे है। हालाँकि यह वीडियो कहाँ का है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते है मगर सोशल मीडिया पर इसे लगातार अच्छा जवाब मिल रहा है। मगर हाँ ये आशा जरूर करते हैं कि आपकी उम्र कितनी भी ज्यादा क्यूँ ना हो जाए दिल हमेशा बच्चा ही रहना चाहिए।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें