कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह संसद मे खड़े होने से डरते हैं. राहुल गाँधी का यह बयान एटीएम मे नकदी की कमी होने पर आया है.

पीएम मोदी पर राहुल गाँधी ने साधा निशाना

राहुल गाँधी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अगर मुझे संसद में 15 मिनट बोलने के लिए कह दिया जाये तो वे खड़े भी नहीं हो पाएंगे. एटीएम मे नकदी की कमी होने के बाद से आम जनता को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

नीरव मोदी को दे दिए पैसे:

         सुबह से ही एटीएम में नोटों की कमी के चलते चर्चा गर्म है. उसके बाद राहुल गाँधी ने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी आड़े हाथों लिया और कहा कि हमारे पीएम ने पहले तो हमारी जेबों से 500 और 1000 के नोट निकाल लिए फिर उन्हें नीरव मोदी को दे दिया. राहुल गाँधी यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने बयान में कहा कि मोदी सरकार ने बैंकिंग सिस्टम को पूरी तरह से बर्बाद कर के रख दिया है.  इसी के साथ ही उन्होंने बैंकों मे हुए बड़े घोटालों के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया.

           अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे पर आये राहुल गाँधी ने यहाँ किसानों के साथ चर्चा की और पीएम मोदी पर दोषारोपण करते हुए कहा कि नीरव मोदी हमारे देश के आम नागरिकों का पैसा लेकर भाग गया और हमारे पीएम कुछ नहीं बोले.

गौरतलब है कि हीरे के व्यापारी नीरव मोदी ने अलग अलग बैंकों से कर्ज़ा लिया था. उस पर लगभग 30 हज़ार करोड़ का कर्ज़ा बकाया है.

  नोटबंदी जैसे हालात:

      आपको बता दे कि देश के उत्तर प्रदेश,गुजरात, बिहार, झारखण्ड राज्यों में एटीएम में कैश की कमी के चलते आम नागरिक को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 2000 के नोट की कमी के चलते बाज़ार में हलचल मची हुई है. वित्त राज्य मंत्री शिव प्रसाद शुक्ल ने आश्वासन देते हुए कहा है कि तीन दिनों मे नकदी की कमी ख़तम हो जाएगी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें