पीएम नरेंद्र मोदी देश की संसद में कांग्रेस के आरोपों के खिलाफ आज भाषण दे रहे हैं। पीएम मोदी के भाषण के बीच संसद में विपक्षी दलों के सांसद लगातार नारेबाजी कर रहे थे। फिर भी पीएम ने अपना भाषण नहीं रोका और राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपना धन्यवाद प्रस्ताव देना जारी रखा। पीएम संसद में भाषण दे रहे थे इस बीच उनकी पत्नी जसोदाबेन के साथ सड़क दुर्घटना हो जाने की ख़बरें आ रही हैं जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

राजस्थान में हुआ एक्सीडेंट :

पीएम मोदी संसद में अपना भाषण दे रहे थे और इस बीच राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं। पीएम मोदी की पत्नी के साथ हुई इस दुर्घटना में उनके साथ के बसंत नामक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतक सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहन को चलाने वाला था। स्थानीय पुलिस ने बताया कि हाइवे पर हुई इस सड़क दुर्घटना में पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन को गंभीर चोट नहीं आई है। पीएम मोदी की पत्नी इनोवा कार में अपने रिश्तेदारों के साथ यात्रा कर रही थीं।

गुजरात लौट रही थी जसोदाबेन :

मीडिया सूत्रों से मिल रही खबरों के अनुसार, पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन को इस सड़क दुर्घटना में सिर पर चोटें आई हैं। जसोदाबेन राजस्थान के कोटा में एक शादी समारोह में भाग लेकर वापस गुजरात लौट रही थीं। मगर इस बीच कोटा-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर उनकी गाड़ी की टक्कर सामने खड़े टैक्ट्रर-ट्राला के साथ हो गई। इस घटना में उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और चालक की मौके पर मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें चित्तौड़गढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहाँ पर डॉक्टर ने बताया कि जसोदाबेन की हालत स्थिर है और उनका चेकअप किया जा रहा है। जसोदाबेन अपने भाई अशोक मोदी के साथ गुजरात के मेहसाणा जिले के ऊंझा में रहती हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=t7JDk9CU9Ic

ये भी पढ़ें : विनय कटियार का बयान, देश के मुसलमान चले जाएँ पाकिस्तान-बांग्ला

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें