विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया की गुमशुदगी को लेकर सोमवार को गहमागहमी का माहौल रहा.वह रात लगभग 9 बजे अहमदाबाद के शाही बाग इलाके में बेहोशी की हालत में मिले.जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया.होश में आने के बाद प्रवीण तोगड़िया ने गुजरात सरकार पर गंम्भीर आरोप लगाए है. उन्होने प्रेस कांफ्रेस कर के यह बाते सामने रखी प्रेस काफ्रेस के दौरान तोगड़िया काफी भावुक दिखे.उन्होने कहा मेरी आवाज को दबाने की कोशिश की गई है मैने हमेंशा से हिन्दू एकता की बात कही है.

 

मेरे एंकाउंटर की साजिश की गई

प्रवीण तोगड़िया के बेहोशी में मिलने के बाद काफी हलचल मच गई थी . आज उन्होने प्रेस कांफ्रेस करके माहौल में और गहमागहमी मचा दी . तोगड़िया ने साफ तौर पर कहा की उनके एनकाउंटर की साजिश की गई थी.  जिसके बाद उन्होने राजस्थान के गृहमंत्री से फोन पर बात भी की थी. उन्होने ने साफ तौर पर गुजरात सरकार पर आरोप लगाए है.

प्रेस कांफ्रेस के दौरन भावुक नज़र आए तोगड़िया

अहमदाबाद प्रवीण तोगड़िया ने बयान देकर कहा मेरी आवाज दबाने की कोशिश की गई. सेंट्रल आईबी ने 10 हजार डॉक्टरों को डराया गया. हिंदुओं की आवाज मैं उठा रहा हूं-तो मेरे खिलाफ कानून तोड़ने का केस लगाया गया .

कई सालों से हिन्दू एकता की बात कह रहा हूं. मेरा एनकाउंटर कराने की साजिश गई. जब मै कमरे था तो मैंने बाहर देखा तो पुलिस थी.

एक युवक मेरे कमरे में आया और बोला की आपका एनकाउंटर होने वाला है.अपने एनकाउंटर की बात सुनकर  मैने अपना फोन आफ किया. बाद में मैने राजस्थान के गृहमंत्री से बात भी की.प्रेस कांफ्रेंस में बोलते-बोलते तोगड़िया रो पड़े.

उन्होंने कहा लम्बी बेहोशी के चलते मेरा पल्स रेट गिरा है. मेरे खिलाफ लम्बे समय से साजिश हो रही थी.तोगड़िया ने गुजरात सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे -VIP कल्चर का मोह नही छोड़ पा रहे कुछ अधिकारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें